सिद्धू बन कपिल शर्मा ने दिया घर बैठे पैसा कमाने का नुस्खा, बताया मोबाइल से किस तरह कमाएं हजारों रुपये

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपने शो के चलते बहुत सुर्खियों में है, ऐसे में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह घर बैठे पैसे कमाने का नुस्खा दे रहे हैं.

सिद्धू बन कपिल शर्मा ने दिया घर बैठे पैसा कमाने का नुस्खा, बताया मोबाइल से किस तरह कमाएं हजारों रुपये

सिद्धू पाजी के अवतार में नजर आए कॉमेडियन कपिल शर्मा

नई दिल्ली:

30 मार्च 2024 को नेटफ्लिक्स पर कपिल शर्मा का ब्लॉकबस्टर कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो का पहला एपिसोड स्ट्रीम हुआ. इसमें उनके पुराने साथी सुनील ग्रोवर अपनी कॉमेडी का ट्विस्ट लेकर आए. पहले एपिसोड में रणबीर कपूर, उनकी मां नीतू कपूर उनकी बहन रिद्धिमा साहनी बतौर गेस्ट कपिल के शो में पहुंचे और इस शो ने रातों-रात खूब पॉपुलैरिटी हासिल की.इस बीच कपिल का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें पहचान पाना भी बहुत मुश्किल है. तो चलिए आपको भी दिखाते हैं शर्मा जी का ये वीडियो जिसमें वो घर बैठे पैसा कमाने के टिप्स बता रहे हैं.

हाइला! सिद्धू पाजी है या कपिल शर्मा 

kapilsharma ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया है. इसमें कपिल शर्मा सिद्धू पाजी के लुक में नजर आ रहे हैं और काले रंग का पठानी सूट और हरे रंग की पगड़ी पहने एकदम सिद्धू पाजी की तरह लग रहे हैं. इस वीडियो में कपिल शर्मा बता रहे हैं कि कैसे घर बैठे आप मोबाइल से पैसे कमाते हैं. इस पर जब उनके दोस्त ने पूछा कैसे- तो उन्होंने कहा कि मोबाइल बेचकर. कपिल शर्मा का यह फनी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा और लगभग ढाई लाख लोग इसे लाइक कर चुके हैं. कोई कपिल शर्मा की टाइमिंग की तारीफ कर रहा है, तो कोई कह रहा है कि कपिल शर्मा की कॉमेडी बेस्ट है.

डफली के साथ कपिल ने लगाए ठिठोले 

दूसरी ओर कपिल शर्मा का शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो का पहला एपिसोड नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुआ. इसमें सुनील ग्रोवर की एंट्री गुत्थी नहीं डफली के कैरेक्टर में हुई है, जिसे गिफ्ट बॉक्स में रखकर स्टेज पर डिलीवर किया गया. जैसे ही कपिल ने इसे ओपन किया तो उसमें से सुनील ग्रोवर डफली के किरदार में निकले और पुराने झगड़ों को लेकर मजाकिया अंदाज में कपिल को खूब ताने भी मारे. बता दें कि सुनील ग्रोवर और कपिल के बीच फ्लाइट में झगड़ा हो गया था, जिसके बाद उन्होंने द कपिल शर्मा शो से किनारा कर लिया था, लेकिन अब उनका दोबारा कम बैक हुआ है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com