क्या बॉलीवुड फिल्मों में नजर आएंगे कांतारा स्टार ऋषभ शेट्टी?, मिला ऑफर 

कन्नड़ एक्टर और डायरेक्टर ऋषभ शेट्टी ने हाल ही में अपनी रिलीज़ हुई एक्शन थ्रिलर कांतारा की शानदार सफलता के बाद बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के बारे में कहा.

क्या बॉलीवुड फिल्मों में नजर आएंगे कांतारा स्टार ऋषभ शेट्टी?, मिला ऑफर 

बॉलीवुड फिल्मों में नजर आएंगे कांतारा स्टार ऋषभ शेट्टी

नई दिल्ली :

कन्नड़ एक्टर और डायरेक्टर ऋषभ शेट्टी ने हाल ही में अपनी रिलीज़ हुई एक्शन थ्रिलर कांतारा की शानदार सफलता के बाद बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के बारे में कहा. एएनआई के साथ एक विशेष बातचीत में ऋषभ ने कहा, "मुझे बॉलीवुड फिल्म निर्माताओं से प्रस्ताव मिले लेकिन अभी मैं केवल कन्नड़ में फिल्में करना चाहता हूं. मैं अमिताभ बच्चन से प्यार करता हूं, मैं वास्तव में उन्हें पसंद करता हूं और यहां तक कि शाहिद कपूर या सलमान भाई जैसे युवा पीढ़ी के एक्टर्स को भी पसंद करता हूं." ऋषभ शेट्टी द्वारा अभिनीत कांतारा 30 सितंबर को रिलीज़ हुई थी और इसे भारी सफलता मिली. 

हाल ही में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और साउथ के अभिनेता रजनीकांत ने फिल्म के लिए ऋषभ शेट्टी की तारीफ की. ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने रिलीज के तीसरे हफ्ते के बाद हिंदी बेल्ट में 50 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है और पहले ही एक्टर  यश की केजीएफ: चैप्टर 1 के लाइफटाइम कलेक्शन को पार कर चुकी है.

फिल्म कांतारा के सीक्वल के बारे में बात करते हुए ऋषभ ने एएनआई से कहा, "मैंने अभी तक इसके बारे में नहीं सोचा है. देखते हैं ऐसा कोई दिन आता है तो हम इसकी घोषणा करेंगे." पिछले कुछ वर्षों में बाहुबली, केजीएफ, पुष्पा, कार्तिकेय 2 और अब कांतारा जैसी कई साउथ फिल्मों को उनके अद्भुत कंटेंट के लिए दुनिया भर में सराहना मिली. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ओरहान की हैलोवीन पार्टी में इब्राहिम अली खान, अहान शेट्टी समेत दिखे कई सितारे