विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 11, 2022

KGF के रॉकी ने बच्चों साथ खेला खेल, फैन्स बोले- रियल हीरो

कन्नड़ सुपर स्टार यश को वैसे तो बड़े पर्दे पर आप एक्शन हीरो की तरह पर देखते हैं, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर इस कन्नड़ सुपरस्टार का एक ऐसा क्यूट वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा.

Read Time: 3 mins
KGF के रॉकी ने बच्चों साथ खेला खेल, फैन्स बोले- रियल हीरो
कन्नड़ सुपरस्टार यश ने बच्चों के साथ की मस्ती, देख खुश हो जाएगा आपका दिल
नई दिल्ली:

कन्नड़ सुपरस्टार यश जितने अच्छे एक्टर हैं उतने ही अच्छे पिता भी हैं, जो अपने दोनों बच्चे आयरा और यथर्व के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ते. केजीएफ चैप्टर 2 में कन्नड़ सुपरस्टार का जहां एक्शन अवतार देखने को मिला वहीं हाल ही में वायरल हो रहे एक वीडियो में यश बच्चों के बीच बिल्कुल बच्चा बनते नजर आए. सुपरस्टार यश ने  अपने बच्चों के साथ मस्ती भरा वक्त बिताया और उसकी झलकियां इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर कीं  जिसे देखकर हर कोई बस एक ही बात कह रहा है, रियल हीरो.

 कन्नड़ सुपरस्टार यश ने बच्चों के साथ की मस्ती 

कन्नड़ सुपर स्टार यश को वैसे तो बड़े पर्दे पर आप  एक्शन हीरो की तरह पर देखते हैं, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर इस कन्नड़ सुपरस्टार का एक ऐसा क्यूट वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपका  दिल खुश हो जाएगा. KGF चैप्टर 2 की सफलता के बीच, यश ने अपने दोनों प्यारे बच्चों आयरा और यथर्व के साथ अपने घर पर क्वालिटी टाइम बिताया.  उन्होंने अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर एक एडोरेबल वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में यश के बेटे यथर्व बोलते हुए नजर आ रहे हैं कि, 'मैं डायनासोर हूं'. जिसके बाद यश कहते हैं कि, 'आयरा और डैडा डर गए, अब डैडा टाइगर बनेंगे और टाइगर की आवाज निकालते हैं'. यह सुनकर यथर्व दौड़ कर भाग जाता है और यश हंसते हुए अपनी बेटी पर प्यार लुटाते हुए दिखाई देते हैं.

 फैंस बोले- रॉकी भाई का सुपर क्यूट अवतार 

इंस्टाग्राम पर अपना यह वीडियो शेयर करते हुए कन्नड़ सुपरस्टार यश ने कैप्शन में लिखा, 'हमारे वेडनेसडे की वाइल्ड शुरुआत'. हमेशा की तरह यश के इस वीडियो पर भी फैंस प्यार की बौछार कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'मेरा बेबी अपने बेबीस के साथ है'. तो कई फैंस ने इस वीडियो को क्यूट और क्यूटेस्ट बताया.आपको बता दें कि प्रशांत नील निर्देशित  केजीएफ चैप्टर 2, 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. सिनेमाघरों में हिट होने के बाद से ये फिल्म इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर हावी रही है.  26 दिनों में फिल्म ने दुनिया भर में 1162.87 करोड़ रुपये की कमाई की और इसकी रफ्तार लगातार बरकरार है. 

VIDEO: शिल्पा शेट्टी एयरपोर्ट पर व्हाइट ड्रेस में चहकती नजर आईं

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मंदाकिनी के हैंडसम बेटे ने अपने लुक से किया बड़े-बड़े हीरो को फेल, देखने के बाद फैन्स को भी नहीं हुआ यकीन, बोले- ये तो स्टड है
KGF के रॉकी ने बच्चों साथ खेला खेल, फैन्स बोले- रियल हीरो
49 वर्षीय सुष्मिता सेन का हुआ दूसरा जन्म! एक्ट्रेस ने बदली जन्म की तारीख तो फैंस हुए कन्फ्यूज
Next Article
49 वर्षीय सुष्मिता सेन का हुआ दूसरा जन्म! एक्ट्रेस ने बदली जन्म की तारीख तो फैंस हुए कन्फ्यूज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;