कंगना रनौत ट्विटर पर हुईं अपने मुंह मियां मिट्ठू, तो फैंस बोले- जिसकी कोई तारीफ नहीं करता वह...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने खुद की तुलना अमेरिका की मशहूर एक्ट्रेस मेरिल स्ट्रीप (Meryl Streep) और इजराइली एक्ट्रेस गल गडोट (Gal Gadot) से की है.

कंगना रनौत ट्विटर पर हुईं अपने मुंह मियां मिट्ठू, तो फैंस बोले- जिसकी कोई तारीफ नहीं करता वह...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बांधे अपने ही तारीफों के पुल

खास बातें

  • कंगना रनौत ने ट्विटर पर बांधे अपने ही तारीफों के पुल
  • एक्ट्रेस का ट्वीट देख फैंस बोले- जिसकी तारीफ कोई नहीं करता है वह...
  • कंगना रनौत का ट्वीट खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी खूब जानी जाती हैं. हाल ही में कंगना रनौत ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने खुद की तुलना अमेरिका की मशहूर एक्ट्रेस मेरिल स्ट्रीप (Meryl Streep) और इजराइली एक्ट्रेस गल गडोट (Gal Gadot) से की है. कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा कि जिस तरह की रेंज मैं एक परफॉर्मर के तौर पर प्रदर्शित करती हूं, वैसा इस ब्रह्मांड में किसी भी एक्ट्रेस के पास अभी नहीं है. कंगना रनौत का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही फैंस इसे जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने ट्वीट के साथ दो फोटो शेयर कीं, जिसमें से उनकी एक फोटो तो तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के जीवन पर आधारित फिल्म थलाइवी से जुड़ी है तो वहीं दूसरी फोटो उनकी अपकमिंग फिल्म धाकड़ से जुड़ी है. इन तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "बड़े पैमाने पर परिवर्तन. जिस तरह की रेंज मैं एक परफॉर्मर के तौर पर प्रदर्शित करती हूं, वैसा इस ब्रह्मांड में भी अभी किसी भी एक्ट्रेस के पास नहीं है. मेरे पास परतों वाले कैरेक्टर के चित्रण के लिए मेरिल स्ट्रीप (Meryl Streep) जैसा रॉ टैलेंट है, लेकिन मैं गल गडोट (Gal Gadot) जैसा एक्शन कर सकती हूं और ग्लैमर भी दिखा सकती हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इसके आगे एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "मैं इस चीज को लेकर खुले तौर पर वाद-विवाद भी कर सकती हूं कि अगर इस ब्रह्माण पर मौजूद कोई दूसरी एक्ट्रेस मुझे इससे अच्छी रेंज और प्रतिभा दिखा सकता है तो मैं अपना यह घमंड पूरी तरह से छोड़ने का वादा करती हूं. लेकिन तब क मैं निश्चित रूप से खुद पर गर्व करूंगी." उनकी इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "मेरी मां हमेशा मुझसे कहती थी "जिसकी तारीफ कोई नहीं करता, वो अपनी तारीफ खुद करता है." इसके अलावा बाकी यूजर भी कंगना के ट्वीट पर खूब कमेंट कर रहे हैं.