भाग्यश्री ने Photo शेयर कर दी कंगना रनौत को जन्मदिन पर बधाई तो जूही चावला ने ट्वीट कर कही यह बात

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के जन्मदिन पर उन्हें भाग्यश्री (Bhagyashree) से लेकर जूही चावला (Juhi Chawla) तक ने बधाइयां दीं.

भाग्यश्री ने Photo शेयर कर दी कंगना रनौत को जन्मदिन पर बधाई तो जूही चावला ने ट्वीट कर कही यह बात

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को भाग्यश्री (Bhagyashree) ने दी जन्मदिन की बधाई

खास बातें

  • भाग्यश्री ने दी कंगना रनौत को जन्मदिन की बधाई
  • जूही चावला ने भी ट्वीट कर कंगना को बताया शानदार एक्ट्रेस
  • भाग्यश्री की पोस्ट हुई वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का आज 34वां जन्मदिन है और इस खास मौके पर उन्हें देशभर से खूब सारी बधाइयां मिल रही हैं. अपने जन्मदिन के दिन ही उनकी अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) का ट्रेलर रिलीज हुआ, साथ ही बीते दिन उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस के तौर पर नेशनल फिल्म अवॉर्ड से भी नवाजा गया. कंगना रनौत के जन्मदिन (Kangana Ranaut Birthday) के इस खास मौके पर कई बॉलीवुड कलाकारों ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दी हैं, जिसमें भाग्यश्री (Bhagyashree) से लेकर जूही चावला (Juhi Chawla) तक शामिल हैं.

भाग्यश्री (Bhagyashree) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की, जो कि फिल्म थलाइवी से जुड़ी हुई है. इस फोटो में कंगना रनौत और भाग्यश्री के बीच केमिस्ट्री देखने लायक है. भाग्यश्री ने कंगना रनौत के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, "कंगना रनौत आपको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं. इसके अलावा नेशनल अवॉर्ड के लिए भी आपको ढेर सारी बधाइयां. मैं इस बात को दावे से कहती हूं कि आपके द्वारा निभाया गया जयललिता के किरदार से आपको और भी प्रशंसा मिलने वाली है. शानदार परफॉर्मेंस. हमेशा ऐसे ही चमकते रहें."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भाग्यश्री (Bhagyashree) के अलावा जूही चावला (Juhi Chawla) ने भी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को नेशनल फिल्म अवॉर्ड दिये जाने पर ट्वीट किया, साथ ही उन्हें जन्मदिन की भी बधाई दी. एक्ट्रेस ने कंगना रनौत को लेकर लिखा, "कंगना आप वाकई में बहुत ही शानदार एक्ट्रेस हैं. एक बेबाक और जीनियस लड़की. आपको ढेर सारी बधाई हो. आशा करती हूं कि आप अपनी इस रचनात्मकता का प्रयोग सही दिशा में करेंगी. आपको जन्मदिन की भी ढेर सारी बधाई हो." बता दें कि कंगना रनौत को बॉलीवुड कलाकारों के साथ-साथ राजनैतिक दुनिया से भी जन्मदिन की खूब बधाइयां मिलीं. वहीं, हाल ही में रिलीज हुआ थलाइवी का ट्रेलर भी सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है.