भाई-बहन के गाने में धनाश्री वर्मा बनीं 'कमसिन कली', LSD 2 के पहले सॉन्ग में दिखाया डांस का हुनर

LSD 2 के गाने कमसिन कली में धनश्री वर्मा ने फिर दिखाया अपना डांसिंग टैलेंट. गाना आउट होते ही फैन्स हुए खुश.

भाई-बहन के गाने में धनाश्री वर्मा बनीं 'कमसिन कली', LSD 2 के पहले सॉन्ग में दिखाया डांस का हुनर

धनाश्री वर्मा बनी 'कमसिन कली'

नई दिल्ली:

'लव सेक्स और धोखा 2' के नए पोस्टर्स ने लोगों में एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है. फिल्म की पहली झलक, यानी 'लव सेक्स और धोखा 2 का पहला डोज फिल्म की बोल्ड कहानी की ओर इशारा करता है. मेकर्स एकता आर कपूर और डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने इसके बारे में डिस्क्लेमर भी दिया है. ऐसे में फिल्म की म्यूजिकल जर्नी को 'कमसिन कली' के साथ शुरू कर दिया गया है, जिसमें टोनी कक्कड़ और धनश्री भी शामिल हैं.लव सेक्स और धोखा 2 के मेकर्स ने कमसिन कली का टीजर रिलीज कर दिया है, जिसमें फिल्म की लाइवली और अपबीट वाइव्स को महसूस किया जा सकता है.

फिल्म के इस गाने की रिलीज के साथ इसका लाइव टोन लोगों को अपनी तरफ खींच रहा है और एक धमाकेदार पार्टी एंथम के लिए स्टेज सेट करता हुआ नजर आ रहा है. टोनी कक्कड़ और धनश्री फिल्म के सोशल मीडिया और डिजिटल दुनिया के बैकड्रॉप के साथ बिल्कुल तालमेल बैठाते नजर आ रहे हैं और उनका एफर्टलेस कूल अंदाज सबको अट्रैक्ट कर रहा है. टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ की आवाज में इस पैपी ट्रैक में जोश भरने की ताकत है जो किसी को भी झूमने पर मजबूर कर देगा.

सारेगामा यूट्यूब चैनल और सभी मेन ऑडियो स्ट्रीमिंग ऐप्स पर 'कमसिन कली' गाना रिलीज हो रहा है. बालाजी मोशन पिक्चर्स जो बालाजी टेलीफिल्म्स का एक डिवीजन है और दिबाकर बैनर्जी प्रोडक्शन की कल्ट मूवीज के साथ मिलकर इस फिल्म को प्रेजेंट किया जा रहा है. इस फिल्म को प्रोड्यूस एकता कपूर ने किया है. यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com