इस एक्ट्रेस ने विलेन बन एनिमल के अबरार की भी नाक में कर दिया था दम, कातिल हसीना का खेल देख आप भी कहेंगे- विलेन नंबर वन

हाल ही में बॉबी देओल ने फिल्म एनिमल में विलेन के किरदार निभाया था. इस फिल्म में उनका 15-20 मिनट का किरदार होगा लेकिन सिर्फ 15 मिनट में ही उन्होंने लोगों को अपना दीवाना बना लिया है.

इस एक्ट्रेस ने विलेन बन एनिमल के अबरार की भी नाक में कर दिया था दम, कातिल हसीना का खेल देख आप भी कहेंगे- विलेन नंबर वन

इस एक्ट्रेस ने विलेन बन एनिमल के अबरार की भी नाक में कर दिया था दम

नई दिल्ली:

बॉबी देओल ने बॉलीवुड में वापसी के साथ फैंस को अपना दीवाना बना लिया है. उन्होंने वेब सीरीज आश्रम से कमबैक किया था और उन्होंने विलेन बनकर सभी को चौंका दिया था. हाल ही में बॉबी देओल ने फिल्म एनिमल में विलेन के किरदार निभाया था. इस फिल्म में उनका 15-20 मिनट का किरदार होगा लेकिन सिर्फ 15 मिनट में ही उन्होंने लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. एनिमल में बॉबी ने अबरार का किरदार निभाया था. इस फिल्म के बाद से बॉबी इंडस्ट्री के पॉपुलर विलेन बन गए हैं लेकिन आज भी वो विलेन के मामले में इस एक्ट्रेस से पीछे हैं. जी हां बॉबी देओल की थ्रिलर सस्पेंस फिल्म में इस एक्ट्रेस ने विलेन का किरदार निभाया था.

काजोल ने कर दिया था बॉबी की नाक में दम 
बॉबी देओल की फिल्म गुप्त 1997 में आई थीं. गुप्त में उनके साथ मनीषा कोइराला और काजोल लीड रोल में नजर आईं थीं. इसके अलावा फिल्म में दलीप ताहिल, ओम पुरी प्रेम चोपड़ा, राज बब्बर, परेश रावल और रजा मुराद भी अहम किरदार निभाते नजर आए थे. फिल्म में काजोल ने विलेन का किरदार निभाया था. अपनी एक्टिंग से काजोल ने लोगों को इतना कंवेंस कर लिया था कि किसी को आखिरी तक विश्वास नहीं हो रहा था कि काजोल ही विलेन हैं.

खेला था ऐसा खेल
फिल्म में काजोल ने ईशा का किरदार निभाया था जो साहिल से प्यार करती है लेकिन ईशा साहिल से नहीं बल्कि शीतल से प्यार करता है. साहिल को पाने के लिए ईशा कई साजिश रचती है. उनकी साजिश देखने के बाद आप भी कहेंगे कि कोई इतनी चाल कैसे चल सकता है.

सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी
बॉबी देओल, मनीषा कोइराला और काजोल की फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. ये फिल्म साल 1997 में सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्मों में से एक थी. इस फिल्म के गाने भी बहुत फेमस हुए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com