शाहरुख खान की जवान ही नहीं ऋतिक रोशन की वॉर 2 में भी साउथ से मिलेगी टक्कर, यंग टाइगर को किया कास्ट

सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान के गाने येनतम्मा में आरआरआर स्टार रामचरण की एंट्री हुई थी तो वहीं शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जवान में विजय सेतुपति की एंट्री होने की खबरें आई थीं. वहीं अब YRF स्पाई थ्रिलर वॉर में भी साउथ के यंग टाइगर की एंट्री हो गई है.

शाहरुख खान की जवान ही नहीं ऋतिक रोशन की वॉर 2 में भी साउथ से मिलेगी टक्कर, यंग टाइगर को किया कास्ट

ऋतिक रोशन की वॉर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे जूनियर एनटीआर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्मों में इन दिनों साउथ का तड़का देखने को मिल रहा है. जहां हाल ही में सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान के गाने येनतम्मा में आरआरआर स्टार रामचरण की एंट्री हुई थी तो वहीं शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जवान में विजय सेतुपति की एंट्री होने की खबरें आई थीं. इसी बीच खबरें हैं कि साउथ के यंग टाइगर यानी आरआरआर एक्टर जूनियर एनटीआर अपकमिंग यशराज की स्पाई थ्रिलर "वॉर 2" से बॉलीवुड में एंट्री करने को तैयार हैं, जिसके चलते फैंस सांतवे आसमान पर हैं. 

वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में "वॉर 2" छठी किस्त है, जिसकी कहानी सलमान खान की "टाइगर 3" से जुड़े होने की उम्मीद की जा रही है. वहीं अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह 2023 के अंत तक तैयार हो जाएगी. वहीं सिल्वर स्क्रीन पर साउथ और बॉलीवुड का मिलन देखने लायक होने वाला है, जो फैंस का दिल जीत लेगा.  वैराइटी के मुताबिक, "एनटीआर जूनियर 'वॉर 2' में ऋतिक रोशन के साथ नजर आएंगे. वहीं बड़े पर्दे पर यह एक याद किए जाने वाला पल होगा, जिसके लिए फैंस एक्साइटेड नजर आएंगे. 

2019 में आई थी वॉर

ऋतिक रोशन स्टारर वॉर 2019 में आई थी, जिसमें टाइगर श्रॉफ भी नजर आए थे. इस फिल्म में कबीर एक खूफिया एजेंट के रुप में नजर आए थे, जो आतंकवादियों को पकड़ते हुए दिखता है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था. वहीं फैंस इसका पार्ट 2 देखने के लिए भी काफी एक्साइटेड हैं. लेकिन जूनियर एनटीआर के इस फिल्म में शामिल होने से साउथ के फैंस भी अब फिल्म देखने के लिए बेताब दिख रहे हैं. 

बता दें, शाहरुख खान की पठान भी स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा बन गई है. वहीं टाइगर 3 भी रिलीज के लिए तैयार दिख रही है, जिसकी सोशल मीडिया पर जोरों से चर्चा है. गौरतलब है कि पठान ने बॉक्स ऑफिस पर सभी रिकॉर्ड तोड़े थे, जिसके चलते अपकमिंग स्पाई यूनिवर्स फिल्मों को लेकर फिल्म का अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई इवेंट में सिटाडेल के सह-कलाकार प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन गले मिले