सारा अली खान को कुल्फी खाते देख चिढ़ गईं जाह्नवी कपूर, एक्सप्रेशन देख आपकी भी छूट जाएगी हंसी

इन तस्वीरों में सारा और जाह्नवी दोनों दोस्त नजर आ रहे हैं लेकिन इस बार गले में हाथ डालकर दोस्ती निभाई नहीं जा रही, बल्कि सारा की एक हरकत पर रूठती नजर आ रही हैं जाह्नवी.

सारा अली खान को कुल्फी खाते देख चिढ़ गईं जाह्नवी कपूर, एक्सप्रेशन देख आपकी भी छूट जाएगी हंसी

सारा अली खान और जाह्नवी कपूर का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

फिल्म इंडस्ट्री की दो हसीन एक्ट्रेस, दोनों बेस्ट फ्रेंड, दोस्ती ऐसी कि मीलों लंबा सफर साथ कर आईं. लेकिन एक छोटी सी चीज ने दोनों दोस्तों के बीच रूठने मनाने का सिलसिला शुरू कर दिया है. ये दो सखियां हैं सारा अली खान और जाह्नवी कपूर. जो पिछले दिनों केदारनाथ की वादियों में एक दूसरे के साथ घूमती नजर आईं थीं. तब से ही इनकी दोस्ती जगजाहिर है. लेकिन इस बार एक छोटी सी चीज ने दोनों के बीच दूरियां बना दी है. क्या है ये छोटी सी चीज और क्यों इसकी वजह से खिंच गईं लकीरें चलिए जानते हैं.

सारा से रूठीं जाह्नवी!

फिल्म फेयर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियोनुमा तस्वीरें अपलोड की हैं. इन तस्वीरों में सारा और जाह्नवी दोनों दोस्त नजर आ रहे हैं. लेकिन इस बार गले में हाथ डालकर दोस्ती निभाई नहीं जा रही. बल्कि सारा की एक हरकत पर रूठती नजर आ रही हैं जाह्नवी. दरअसल सारा अली खान कुल्फी खा रही हैं. लेकिन जाह्नवी के साथ शेयर नहीं करते हुए उन्हें चिढ़ाती हुई नजर आ रही हैं. सफेद कुर्ती और गुलाबी दुपट्टा पहने सारा की मस्ती भरी मुस्कान प्यारी लग रही है. वहीं गुस्सा जाहिर करते जाह्नवी कपूर के एक्सप्रेशन भी फैन्स को गुदगुदा रहे हैं. फ्रेंड्स की इस नोंकझोंक का फैन्स भी जमकर मजा ले रहे हैं.

ये अदा भी फैन्स को पसंद आई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ये वीडियो फिल्म फेयर ने अपलोड किया है. जिसका कैप्शन है 'एनदर डे, एनदर एडोरेबल पोस्ट ऑफ बेस्टीज.' इस पोस्ट को एक घंटे में एक लाख से ज्यादा हिट्स मिल चुके हैं. जिस पर फैन्स दोनों की तारीफ तो कर ही रहे हैं मजेदार सलाह भी दे रहे हैं कि जाह्नवी ऐसे रूठें नहीं बल्कि सारा के साथ कुल्फी शेयर कर लें.  दरअसल दोनों हसीनाओं के बीच ये कोई लड़ाई नहीं है. बल्कि कुछ इंटरेस्टिंग करने के लिए इस अंदाज में फोटोशूट किया गया है. पर जिस तरह दोनों दोस्तों ने इसे अंजाम दिया है ये बिलकुल रियल नजर आता है. यही अदा फैन्स को भी पसंद आ रही है.