जेह अली खान और इनाया की अनसीन तस्वीर वायरल, छोटे भाई को गिरने से बचाती दिखी बहन

पटौदी परिवार का बड़े से लेकर छोटा सदस्य भी लाइमलाइट में रहता है. पटौदी परिवार के बड़े मेंबर्स के साथ ही छोटे सदस्य भी अपने क्यूट अंदाज से सुर्खियां बटोर लेते हैं.

जेह अली खान और इनाया की अनसीन तस्वीर वायरल, छोटे भाई को गिरने से बचाती दिखी बहन

जेह अली खान और इनाया की अनसीन तस्वीर वायरल

नई दिल्ली :

पटौदी परिवार का बड़े से लेकर छोटा सदस्य भी लाइमलाइट में रहता है. पटौदी परिवार के बड़े मेंबर्स के साथ ही छोटे सदस्य भी अपने क्यूट अंदाज से सुर्खियां बटोर लेते हैं. वहीं हाल ही में सबा पटौदी ने बच्चों की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस अनसीन तस्वीर के आते ही यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है की कुणाल खेमू और सोहा अली खान की बेटी इनाया नौमी खेमू अपने छोटे भाई जेह को संभालती दिखाई दे रही हैं. फैंस को दोनों की यह तस्वीर काफी प्यारी लग रही है. 

इस वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है की इनाया करीना कपूर के छोटे बेटे जेह के साथ खेलती दिख रही हैं साथ ही वे उन्हें बड़ी बहन होने के नाते संभालती हुई भी नजर आ रही हैं. दोनों की यह तस्वीर काफी क्यूट है. इस तस्वीर के शेयर करने के साथ ही वे लिखती हैं- कजिन बहन भी प्रोटेक्टिव हो सकती है. इस तस्वीर पर फैंस के कमेंट्स की लाइन लग गई है. 

एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है कितने प्यारे दिख रहे हैं दोनों साथ में तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए कहा बड़ी बहन हमेशा प्रोटेक्टिव होती है. आपको बता दें की इससे पहले सबा ने सारा अली खान और इब्राहिम अली खान की एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की थी. इस तस्वीर की भी लोग जमकर सराहना कर रहे हैं. इस तस्वीर में सारा अली खान तकरीबन 5 साल की दिख रही हैं और इब्राहिम 3 साल के मालूम पड़ रहे हैं. 

VIDEO:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:हिना खान ने भी बिखेरा कान फिल्‍म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर जलवा