Janhvi Kapoor Video: जाह्नवी कपूर ने चाची महीप कपूर के साथ 'नदियों पार' गाने पर किया डांस, देखें Video

Janhvi Kapoor Video: संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) चाची को स्टेज पर अपने सॉन्ग पर डांस करने के लिए बुलाती हैं.

Janhvi Kapoor Video: जाह्नवी कपूर ने चाची महीप कपूर के साथ 'नदियों पार' गाने पर किया डांस, देखें Video

महीप कपूर और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का डांस वीडियो वायरल

खास बातें

  • जाह्नवी और महीप कपूर का डांस वीडियो वायरल
  • फिल्म 'रूही' के गाने 'नादियों पार' पर किया डांस
  • दोस्ताना 2' और 'गुड लक जेरी' में नजर आएंगी जाह्नवी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की जानी मानी फैमिली है 'कपूर फैमिली' जो आए दिनों किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है. वहीं अब संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर और जाह्नवी कपूर का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में चाची भतीजी फिल्म 'रूही' के गाने 'नादियों पार' पर डांस करती नजर आ रही हैं.महीप कपूर (Maheep Kapoor) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस के साथ ही सेलेब्स भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

चाची के साथ किए हुकअप स्टेप्स 
दरअसल कपूर फैमिली इन दिनों फैमिली फंक्शन में गई हुई है. जहां का एक वीडियो महीप कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. इस वीडियो में महीप कपूर श्री देवी की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के साथ उन्हीं की फिल्म के गाने 'नादियों पार' पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं. महीप डार्क ब्लू कलर के स्कर्ट टॉप और जान्हवी नियॉन कलर के  स्कर्ट टॉप में नजर आ रही हैं. दोनों चाची भतीजी की हुकअप स्टेप्स ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. इस वीडियो को शेयर करते हुए महीप लिखती हैं कि 'मेरी भतीजी ने फोर्स किया तो मैंने स्टेज पर उसका साथ दिया.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इन फिल्मों में जल्द आएंगी नजर
जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने ईशान खट्टर के साथ साल 2018 में फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वहीं इसी साल उनकी  हॉरर कॉमेडी फिल्म 'रूही' भी रिलीज हुई थी. अब वे जल्द ही 'दोस्ताना 2' और 'गुड लक जेरी' में नजर आएंगी.