जाह्नवी कपूर ने की अपनी गैंग संग मस्ती, तो भाई अर्जुन कपूर का यूं आया रिएक्शन- देखें Video 

जाह्नवी कपूर ने अपने दोस्तों संग मस्ती करते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसपर उनके बड़े भाई अर्जुन कपूर का रिएक्शन आया है.

जाह्नवी कपूर ने की अपनी गैंग संग मस्ती, तो भाई अर्जुन कपूर का यूं आया रिएक्शन- देखें Video 

जाह्नवी कपूर का फनी वीडियो वायरल

खास बातें

  • जाह्नवी कपूर का फनी वीडियो वायरल
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
  • जल्द दोस्ताना 2 फिल्म में नजर आएंगी जान्हवी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट और स्टाइलिश लुक को लेकर सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहती हैं. सोशल मीडिया पर मिलियंस फैंस उन्हें फॉलो करते हैं और वे अपने फॉलोअर्स को निराश होने का कोई मौका नहीं देती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है. जो फैंस को काफी पसंद आ रही हैं. इस वीडियो में अपनी गैंग संग मस्ती करती नजर आ रही हैं.


मस्ती करती दिखीं जाह्नवी कपूर
इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जाह्नवी कपूर अपने दोस्तों के साथ मिलकर फनी डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही वे लिखती हैं कि "अक्सा गैंग वापस आ गया, कोई लोकेशन नहीं है ना ही कोई बजट. गैंग अभी मस्ती कर रहा है." जान्हवी की इस वीडियो पर भाई अर्जुन कपूर ने कमेंट कर लिखा- "इस गैंग को अकेले रहना चाहिए" वहीं यूजर्स ने भी वीडियो पर जमकर कमेंट्स किए है. बता दें कि इस वीडियो को अभी तक 6 लाख से ज्याद बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नए प्रोजेक्ट पर कर रही हैं काम
जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने ईशान खट्टर के साथ साल 2018 में फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वहीं इसी साल उनकी  हॉरर कॉमेडी फिल्म 'रूही' भी रिलीज हुई थी. अब वे जल्द ही 'दोस्ताना 2' और 'गुड लक जेरी' में नजर आएंगी.