बॉक्स ऑफिस पर तूफानी पारी खेलने के बाद जेलर ओटीटी पर भी टॉप पर, अमेजॉन प्राइम वीडियो की टॉप 10 की लिस्ट पर रजनीकांत का राज

Jailer OTT: रजनीकांत के स्टारडम के क्या कहने. 72 साल के एक्टर की जेलर ने पहले बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की तो अब ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर भी अपनी जलवा दिखा रही है.

बॉक्स ऑफिस पर तूफानी पारी खेलने के बाद जेलर ओटीटी पर भी टॉप पर, अमेजॉन प्राइम वीडियो की टॉप 10 की लिस्ट पर रजनीकांत का राज

Jailer OTT: रजनीकांत की जेलर की ओटीटी पर धूम

खास बातें

  • 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी जेलर
  • जेलर में रजनीकांत हैं लीड रोल में
  • नेल्सन दिलीपकुमार ने की है डायरेक्ट
नई दिल्ली:

Jailer OTT: रजनीकांत की जेलर के क्या कहने. पहले बॉक्स ऑफिस की बेताज बादशाह बनी और लगभग 600 करोड़ रुपये कमा डाले. अब जेलर ओटीटी पर भी राज कर रही है. रजनीकांत की जेलर 7 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है. फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया गया है. रिलीज के बाद से ही फिल्म को ओटीटी पर तूफानी रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म अमेजॉन प्राइम वीडियो की टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट में अव्वल नंबर पर है. इस तरह रजनीकांत की फिल्म का एक्शन और डायरेक्शन दोनों ही फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

अमेजॉन प्राइम वीडियो को टॉप 10 मूवीज की लिस्ट की बात करें तो इसमें नेल्सन दिलीपकुमार निर्देशित जेलर नंबर वन पर है. दूसरे नंबर पर विद्या बालन की नीयत, तीसरे पर कार्तिक आर्यन की सत्यप्रेम की कथा, चौथे पर उस्ताद, पांचवें पर बीए पास 2, छठे पर प्रभास की आदिपुरुष, सातवें पर पिज्जा 3: द ममी, आठवें पर शाहरुख खान की पठान, नौवें पर डंजियन्स ऐंड ड्रैग्न्स: ऑनर एमंग थीव्ज और दसवें  नंबर पर वरुण धवन की बवाल है. इस तरह टॉप 10 फिल्मों लिस्ट में थलैवा का राज है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

72 साल के रजनीकांत का जलवा आज भी कायम है. जेलर की बात करें तो रजनीकांत ने जानदार एक्टिंग की है. जेलर को दिलीप नेलसनकुमार ने डायरेक्ट किया है. यही नहीं फिल्म के प्रोड्यूसर कलानिधि मारन ने फिल्म की कामयाबी से खुश होकर रजनीकांत, नेल्सन और म्यूजिक डायरेक्टर अनिरुद्ध रविचंदर को आलीशान कारें गिफ्ट की हैं. यही नहीं, जेलर के लिए रजनीकांत को लगभग 210 करोड़ रुपये की फीस भी मिली है.