विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 09, 2023

मिलिए 'जेलर' के विलेन वर्मन से, जिससे रजनीकांत ने मंगवाई थी 10 रुपये की भीख

Jailer Villain: रजनीकांत की जेलर में विलेन वर्मन का किरदार निभाने वाले एक्टर विनायकन इन दिनों सुर्खियों में हैं. जेलर ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है.

Read Time: 2 mins
मिलिए 'जेलर' के विलेन वर्मन से, जिससे रजनीकांत ने मंगवाई थी 10 रुपये की भीख
रजनीकांत की जेलर के लिए विनायकन बटोर रहे सुर्खियां
नई दिल्ली:

जेलर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी है.रजनीकांत की एक्शन फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर भी रिलीज हो गई है. फिल्म में जहां रजनीकांत की कमाल की एक्टिंग और एक्शन है, वहीं फिल्म के विलेन वर्मन ने भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं. वर्मन के किरदार को एक्टर विनायकन ने निभाया है. जिस अंदाज में विनायकन ने वर्मन का किरदार किया है उसे लेकर वह पूरे देश में लोकप्रियता हासिल कर रहे हैं. बेशक विनायक साउथ के एक जाने पहचाने एक्टर हैं लेकिन अब उन्होंने पैन इंडिया एक पहचान हासिल कर ली है. जेलर उनके करियर की मील का पत्थर फिल्म साबित हुई है.

विनायकन ने सिर्फ एक एक्टर हैं बल्कि वह कम्पोजर और प्लेबैक सिंगर भी हैं. वह मलयालम और तमिल फिल्मों में काम करते हैं. विनायक ने करियर की शुरुआत 1995 में मात्रिकम से की थी. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया. लेकिन 2016 में उन्हें कमातीपद्म के लिए केरल स्टेट फिल्म अवार्ड मिला. यह अवाऱ् उन्हें बेस्ट एक्टर के लिए मिला था. इस फिल्म के लिए उन्होंने एक गाना भी कम्पोज किया था. 2016 की इस फिल्म ने उन्हें पहचान दिलाने का काम किया. लेकिन जेलर ने उनके करियर की दशा और दिशा ही बदलकर रख दी है.

देखें जवान का रिव्यू

जेलर के वर्मन यानी विनायकन की आने वाली फिल्मों में कासरगोल्ड और करिनतंडन है. कासरगोल्ड एक्शन फिल्म है जिसमें उनका एकदम अलग अंदाज देखने को मिलेगा. जेलर की बात करें तो उन्होंने रजनीकांत के साथ जानदार एक्टिंग की है और एक सीन में फिल्म के विलेन वर्मन से रजनीकांत भीख मंगवाते हैं. यह सीन फिल्म का बहुत ही कमाल का है और फैन्स को इसे लेकर खूब मजा आता है. जेलर को दिलीप नेलसनकुमार ने डायरेक्ट किया है और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 600 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Bigg Boss OTT 3: ये शख्स है बिग बॉस का सबसे महंगा कंटेस्टेंट, दूसरे पर है इस तिकड़ी का नाम, सभी घरवालों से कम है इनकी फीस
मिलिए 'जेलर' के विलेन वर्मन से, जिससे रजनीकांत ने मंगवाई थी 10 रुपये की भीख
सलमान खान की बहन को कर चुके हैं डेट, 12 साल बड़ी एक्ट्रेस से हुआ प्यार, आजकल हो रही है ब्रेकअप की चर्चा
Next Article
सलमान खान की बहन को कर चुके हैं डेट, 12 साल बड़ी एक्ट्रेस से हुआ प्यार, आजकल हो रही है ब्रेकअप की चर्चा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;