जैकलीन फर्नांडिस ने शेयर किया शानदार वीडियो, कहा - मैं 'पानी पानी' हो गई...

जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और बादशाह का रिलीज हुआ गाना 'पानी पानी (Paani Paani)' फैंस को खूब भा रहा है. वहीं इसी गाने पर एक्ट्रेस ने एक शानदार शूट वीडियो शेयर किया है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. 

जैकलीन फर्नांडिस ने शेयर किया शानदार वीडियो, कहा - मैं 'पानी पानी' हो गई...

जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) शूट वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

'अलादीन' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में अपना नाम शामिल कर चुकी हैं. उन्होंने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. कभी फिल्मों के जरिए तो कभी म्यूजिक वीडियो के जरिए वो सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में जैकलिन फर्नांडिस और बादशाह का रिलीज हुआ गाना 'पानी पानी (Paani Paani)' फैंस को खूब भा रहा है. वहीं इसी गाने पर एक्ट्रेस ने एक शानदार शूट वीडियो शेयर किया है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. 

यह भी पढ़ें: Bellbottom: कोरोना काल में शूट हुई अक्षय कुमार की 'बेलबॉटम' इस दिन होगी रिलीज, दिखेगा धांसू एक्शन

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez Insatgram) का ग्लैमरस अवतार देखने को मिल रहा है. व्हाइट फ्लोरल क्रॉप टॉप और न्यूड मेकअप में जैकलिन काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. वहीं बैकग्राउंड में 'पानी-पानी' गाना इस वीडियो में चार चांद लगा रहा है. इस वीडियो को शेयर किए हुए कुछ ही देर हुई है और अब तक इस वीडियो को 7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.  वहीं एक यूजर ने जैकलीन की वीडियो पर कमेंट कर लिखा- "शानदार वीडियो वाटर गर्ल" वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'एक्सप्रेशन क्वीन'. 

Shahnaz Gill ने गाया अंग्रेजी गाना, वीडियो शेयर कर बोलीं- कौन कहता है मुझे इंग्लिश नहीं आती ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को इंस्टाग्राम पर 52 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकलीन जल्द 'किक 2' में सलमान खान के साथ, 'भूत पुलिस', रोहित शेट्टी की 'सर्कस' और बच्चन पांडे में नजर आएंगी. इतना नहीं जैकलीन जल्द ही हॉलीवुड फिल्मों में अपने टैलेंट का परचम लहराने वाली हैं.