Bellbottom: कोरोना काल में शूट हुई अक्षय कुमार की 'बेलबॉटम' इस दिन होगी रिलीज, दिखेगा धांसू एक्शन

Bellbottom: अक्षय कुमार की फिल्म 'बेलबॉटम' की रिलीज डेट आ गई है. निर्मातओं ने ऐलान किया है कि अक्षय कुमार की जासूसी थ्रिलर फिल्म को जुलाई महीने की 27 तारीख को रिलीज किया जाएगा.

Bellbottom: कोरोना काल में शूट हुई अक्षय कुमार की 'बेलबॉटम' इस दिन होगी रिलीज, दिखेगा धांसू एक्शन

Bellbottom इस दिन होगी रिलीज

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार की फिल्म 'बेलबॉटम' की रिलीज डेट आ गई है. निर्मातओं ने ऐलान किया है कि अक्षय कुमार की जासूसी थ्रिलर फिल्म को जुलाई महीने की 27 तारीख को रिलीज किया जाएगा. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'बेलबॉटम (Bellbottom)' की शूटिंग कोरोना महामारी के दौरान ही पूरी की गई थी. इतना ही नहीं COVID प्रबंधन के साथ शूट और पूरी होने वाली पहली हिंदी फिल्म होने के कारण इसने जमकर सुर्खियां बटोरी थीं. सच्ची घटनाओं पर आधारित मोस्ट अवेटिड सस्पेंसफुल स्पाई ड्रामा अब रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. वहीं फैंस भी इस अक्षय की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने 'बेलबॉटम (Bellbottom)' को लेकर ट्वीट किया है और लिखा है, 'मुझे पता है आपको बेलबॉटम का इंतजार है. अपनी फिल्म की रिलीज डेट बताते हुए मुझे बेहद खुशी हो रही है. 27 जुलाई को बड़े परदे पर दुनिया भर में रिलीज होने जा रही है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'बेलबॉटम (Bellbottom)' में देश के ऐसे नायक की कहानी है जो आपको सोचने पर मजबूर कर देगा. इस फिल्म में अक्षय के साथ वाणी कपूर नजर आएंगी. इस फिल्म में लारा दत्ता भी होंगी जो एक अहम किरदार में दिखेंगी. इसके साथ ही फिल्म मनोरंजन से भरपूर है. पूजा एंटरटेनमेंट वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. 'बेलबॉटम' का निर्देशन रंजीत एम तिवारी ने किया है, जिसे असीम अरोड़ा और परवेज शेख ने लिखा है.