कृष्णा श्रॉफ का पहले प्यार को लेकर छलका दर्द, बोलीं- मैं बुरी तरह टूट गई थी...

कृष्णा श्रॉफ ने अपने पहले रिश्तें को याद करते हुए एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, उन्हें ब्रेकअप के बाद बहुत दर्द हुआ था और वो टूट गई थीं.

कृष्णा श्रॉफ का पहले प्यार को लेकर छलका दर्द, बोलीं- मैं बुरी तरह टूट गई थी...

कृष्णा श्रॉफ ने पहले प्यार को किया याद

खास बातें

  • शेयर किया पहले रिश्तें का सच
  • ब्रेकअप के टूट गई थीं कृष्णा
  • किन्नी किन्नी वारी म्यूजिक वीडियो से की शुरुआत
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो फिल्मों से भले ही दूर हो लेकिन अकसर सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनके फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हालांकि उनका बॉलीवुड के प्रति कोई झुकाव नहीं है. उन्होंने 2019 में मिक्स्ड मार्शल आर्ट जिम की एक श्रृंखला शुरू की है. फिलहाल उन्होंने अपने रिश्तें के बारे में एक बात बताई है, जिससे वो इस समय काफी चर्चाओं में हैं. 

ब्रेकअप के बाद टूट गई थीं कृष्णा श्रॉफ

कृष्णा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने पहले प्यार को याद करते हुए कहा कि, 'हम तीन साल तक साथ रहे, यह एक गंभीर रिश्ता था. हम साथ-साथ चले, हम साथ-साथ रहे, साथ-साथ दुनिया घूमे, साथ-साथ काम किया. रिश्ता खराब नहीं हुआ था. हम बस आपस में अलग हो गए और हम दोनों ने आगे बढ़ने का फैसला किया. वास्तव में यही एकमात्र समय था जब मुझे बहुत दर्द महसूस हुआ लेकिन इसने मुझे खुद को बेहतर बनाने के लिए प्रेरित किया'. 

म्यूजिक वीडियो में की शुरुआत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं कृष्णा श्रॉफ बास्केटबॉल खिलाड़ी एबन हायम्स के साथ रिलेशनशिप में थीं. एक साल साथ रहने के बाद पिछले साल उनका ब्रेकअप हो गया. कृष्णा ने पिछले नवंबर में इंस्टाग्राम स्टोरी पर ये खबर फैन्स के साथ शेयर की थी. उन्होंने लिखा था 'आप सभी फैन क्लब प्यारे हैं लेकिन कृपया मुझे एबन के साथ टैग करना बंद करें. हम अब साथ नहीं हैं तो हमें साथ जोड़ना बंद करें. आप सभी को बता रही हूं क्योंकि यह बहुत सार्वजनिक था'. साथ ही कृष्णा ने एबन के साथ के अपने सभी फोटो भी डिलीट कर दिए थे. बता दें, कृष्णा ने हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो में अपनी शुरुआत की है, जिसमें उनके साथ जॉनी लीवर की बेटी जेमी लीवर और जन्नत जुबैर भी हैं. इनके इस नए म्यूजिक वीडियो का नाम किन्नी किन्नी वारी है.