फोटोशूट में कियारा आडवाणी को वरुण धवन के अचानक KISS करने पर सिद्धार्थ मल्होत्रा हो गए थे गुस्सा! वीडियो भी हुआ वायरल   

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कियारा आडवाणी, एक्टर वरुण धवन के साथ फोटोशूट करती दिख रही है और अचानक एक्ट्रेस को वरुण किस करते हुए दिख रहे हैं.

फोटोशूट में कियारा आडवाणी को वरुण धवन के अचानक KISS करने पर सिद्धार्थ मल्होत्रा हो गए थे गुस्सा! वीडियो भी हुआ वायरल   

क्या वरुण धवन के कारण हुआ था कियारा-सिद्धार्थ का झगड़ा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की जोड़ी फैंस को बेहद पसंद है. वहीं इन दोनों की शादी की खबरें भी सुर्खियों में है. इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कियारा आडवाणी, एक्टर वरुण धवन के साथ फोटोशूट करती दिख रही है और अचानक एक्ट्रेस को वरुण किस करते हुए दिख रहे हैं. लेकिन अब इस पुरानी वीडियो पर खबरें हैं कि एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा का इसे लेकर काफी झगड़ा भी हुआ था.

दरअसल, वीडियो में एक फैशन मैग्जीन ब्रांड के लिए एक्टर वरुण धवन और कियारा आडवाणी ने फोटोशूट करवाया था. इस दौरान एक्टर कियारा को किस करते हुए नजर आए थे. लेकिन अब एक एंटरटेनमेंट पोर्टल स्पॉटबॉय ने दावा किया है कि वरुण और कियारा  इस किस्से पर एक्ट्रेस का सिद्धार्थ मल्होत्रा से झगड़ा भी हुआ था.

रिपोर्टों में कहा गया है कि निर्देशक के निर्देशों के बिना ही शूट में वरुण धवन ने कियारा को किस करने के चलते कपल की बुरी तरह लड़ाई हुई थी. हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है यह पता नहीं है. शादी की खबरों के कारण आज दोनों का रिश्ता मजबूत नजर आ रहा है. लेकिन ट्विटर पर इसी के चलते मीम्स भी वायरल हो रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की चर्चा इन दिनों सुर्खियों में है. एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि यह कपल फरवरी में राजस्थान में शादी करने वाले हैं. हालांकि इसको लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है. लेकिन हाल ही में सिद्धार्थ और कियारा फैशन डिजाइनर मनिष मल्होत्रा के घर के बाहर साथ में नजर आए थे. इतना ही न्यू ईयर सेलिब्रेशन में दोनों दुबई में जश्न मनाते हुए भी दिखे थे, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी.