रेस्तरां से बाहर निकलते फिर स्पॉट हुए पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान, Video देख फैन्स ने पूछा- क्या चक्कर है?

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के बीच का कनेक्शन एक बार फिर सामने आया है. देर रात दोनों फिर साथ दिखे हैं.

रेस्तरां से बाहर निकलते फिर स्पॉट हुए पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान, Video देख फैन्स ने पूछा- क्या चक्कर है?

फिर साथ स्पॉट हुए पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान

नई दिल्ली :

सैफ अली खान के नवाबजादे Ibrahim Ali Khan के साथ एक बार फिर से श्वेता तिवारी की बेटी Palak Tiwari को बीते शनिवार को मुंबई में देर रात एक रेस्तरां से बाहर निकलते हुए देखा गया है और उनका यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग फिर से यह पूछने लगे हैं कि आखिर दोनों के बीच चल क्या रहा है. पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान को साथ देख फिर से उनके अफेयर के चर्चे जोर पकड़ने लगे हैं. वीडियो पर फैंस तरह-तरह से रिएक्ट कर रहे हैं.

वायरल हुए वीडियो में Ibrahim Ali Khan और Palak Tiwari को एक रेस्तरां से एक-एक करके बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है. इब्राहिम अली खान सफेद शर्ट और कैजुअल पैंट में बड़े ही हैंडसम दिख रहे थे. पलक तिवारी भी सफेद टॉप और हरे रंग की स्कर्ट में ग्रे जैकेट पहने हुए बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही थीं. पैपराजी ने पलक तिवारी से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने जल्दी में सबको बाय किया और आगे बढ़ गईं. वहीं, इब्राहिम अली खान अपने दोस्तों के साथ कार में जाकर बैठ गए.

Palak Tiwari और Ibrahim Ali Khan को फिर से साथ देख यूजर्स कमेंट्स में फिर पूछने लगे हैं कि आखिर यह चक्कर क्या है, दोनों कहीं डेटिंग तो नहीं कर रहे? वैसे एक बात तो माननी पड़ेगी कि इस बार पलक तिवारी ने पिछली बार की तरह कैमरे को देखकर मुंह नहीं छुपाया. हालांकि, इसी वीडियो में एक महिला इब्राहिम अली खान से खाने के लिए पैसे मांगते हुए भी दिखी है, जिस पर कुछ यूजर्स इब्राहिम को इसके लिए ट्रोल भी कर रहे हैं कि उन्होंने उस महिला को कुछ भी नहीं दिया. फिर भी बड़ी संख्या में फैन्स इब्राहिम का बचाव भी कर रहे हैं और उन्हें बेहद डाउन टू अर्थ बता रहे हैं.

इसे भी देखें :मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं माधुरी दीक्षित, दिखा अलग अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com