Viral Video: साली को बचाने के लिए जीजा ने पत्नी को गाड़ी के आगे धकेला, वीडियो देख कर रह जाएंगे शॉक्ड

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि जीजा- साली और पत्नी सड़क पर जा रहे हैं. तभी एक कार सामने से आती दिख रही है. जीजा तुरंत साली को अपनी तरफ खींच लेता है और पत्नी को कार के आगे फेंक देता है.

Viral Video: साली को बचाने के लिए जीजा ने पत्नी को गाड़ी के आगे धकेला, वीडियो देख कर रह जाएंगे शॉक्ड

जीजा ने साली को बचाने के लिए पत्नी को दिया धक्का

नई दिल्ली :

Viral Video : जीजा-साली के रिश्ते में प्यार, नोक-झोक और हंसी-मजाक और लड़ाई के किस्से दुनिया में मशहूर है. जीजा अक्सर अपनी सालियों पर खूब प्यार लुटाते हैं. जीजा अपनी सालियों के लिए कई बार दोस्त होते हैं, कई बार गार्जियन की तरह और उनका भरपूर ध्यान रखते हैं. उनके रिश्ते में पत्नियों के लिए कोई जगह नहीं होती. बेचारी पत्नी भी इस रिश्ते में कई बार दरकिनार कर दी जाती है. हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसे ही जीजा साली के बारे में, जिसने अपनी साली के लिए पत्नी की भी परवाह नहीं की. 

जीहां सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि जीजा- साली और पत्नी सड़क पर जा रहे हैं. तभी एक कार सामने से आती दिख रही है. जीजा तुरंत साली को अपनी तरफ खींच लेता है और पत्नी को कार के आगे फेंक देता है. हालांकि ऐसा करने के बाद पति का बुरा हाल है, क्योंकि पत्नी बच जाती है और उसे घूर रही होती है. हालांकि साली इस सबके बीच खुश दिख रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इस वीडियो को मनोरंजन के उद्देश्य से बनाया गया है. यह सबमें किसी को चोट नहीं लगता. इस वीडियो को गिन्नी कपूर नाम के इंस्टाग्राम प्रोफाइल से शेयर किया गया है. इसे कैप्शन दिया गया है, जीजू बहुत हेल्पफुल हैं. इस वीडियो को यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं औऱ यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.