Vikram Vedha First Look: ऋतिक रोशन की 'विक्रम वेधा' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, फैन्स बोले- आग लगा दी

ऋतिक रोशन की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. यही नहीं फिल्म की रिलीज डेट भी आ गई है, और यह 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Vikram Vedha First Look: ऋतिक रोशन की 'विक्रम वेधा' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, फैन्स बोले- आग लगा दी

'विक्रम वेधा' से ऋतिक रोशन का लुक हुआ रिलीज

नई दिल्ली :

ऋतिक रोशन की फिल्म ‘विक्रम वेधा' का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. यही नहीं फिल्म की रिलीज डेट भी आ गई है, और यह 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. आज ऋतिक रोशन का जन्मदिन है और इस मौके पर यह ऐलान किया गया. आज ऋतिक रोशन का 48वां जन्मदिन है. बता दें कि विक्रम वेधा इसी नाम की तमिल फिल्म की रीमेक है. जिसमें विजय सेतुपती और आर. माधवन लीड रोल में नजर आए थे. जबकि इसके हिंदी वर्जन में ऋतिक रोशन गैंगस्टर का किरदार निभाएंगे जो विजय सेतुपती ने निभाया था. आर. माधवन पुलिस अफसर बने थे, और यह किरदार हिंदी में सैफ अली खान निभा रहे हैं. 

ऋतिक रोशन ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'वेधा.' वहीं फिल्म की निर्माता कंपनी ‘टी-सीरीज' ने भी ट्वीट किया है, 'ऋतिक रोशन को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं. हमें विक्रम वेधा में वेधा का पहला लुक जारी करते हुए बेहद खुशी हो रही है. फिल्म दुनिया भर के सिनेमाघरों में 30 सितंबर, 2022 को रिलीज होगी.' ऋतिक रोशन के इस लुक पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि आग लगा दी. 

बता दें कि फिल्म विक्रम और बेताल की लोककथा पर आधारित है. हिंदी फिल्म में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के अलावा राधिका आप्टे भी नजर आएंगे. बता दें कि फिल्म को डायरेक्ट वही डायरेक्टर जोड़ी कर रही है जिसने तमिल फिल्म को डायरेक्ट किया था. यह जोड़ी है पुष्कर और गायत्री की. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज Matsya Kaand की टीम से बातचीत