Hardik Pandya के बेटे को गोद में लिए नजर आए KL Rahul तो फैन्स बोले- बेबी सीटिंग...

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने एक फोटो शेयर की है जिसमें उनके साथ हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya), के.एल. राहुल (KL Rahul), युजवेंद्र चहल, रोहित शर्मा (Rohit Sharma), शार्दूल ठाकुर (Shardul Thakur) और शिखर धवन (Shikhar Dhawan) नजर आ रहे हैं.

Hardik Pandya के बेटे को गोद में लिए नजर आए KL Rahul तो फैन्स बोले- बेबी सीटिंग...

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली :

धनाश्री वर्मा (Dhanshree Verma) इन दिनों अपने वेडिंग वीडियो की वजह से सुर्खियों में हैं. पिछले साल क्रिकेटर युजवेंद्र चहल और यूट्यूबर धनाश्री वर्मा विवाह बंधन में बंधे थे, और उसी का वेडिंग वीडियो हाल ही में उन्होंने रिलीज किया है. वैसे भी अब IPL 2021 की तैयारियां शुरू हो गई हैं और धनाश्री वर्मा ने एक फोटो शेयर की है जिसमें वह खुद तो नजर आ ही रही हैं, उनके साथ हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya), के.एल. राहुल (KL Rahul), युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal), रोहित शर्मा (Rohit Sharma), शार्दूल ठाकुर (Shardul Thakur) और शिखर धवन (Shikhar Dhawan) भी नजर आ रहे हैं. 

धनाश्री वर्मा (Dhanshree Verma) ने दो फोटो शेयर की हैं, जहां पहली फोटो में शिखर धवन (Shikhar Dhawan) डांसिंग पोज देते आ रहे हैं तो दूसरी फोटो में भी कमाल के पोज देखने को मिल रहे हैं. इस फोटो में हार्दिक पंडया का बेटा अगस्त्य के.एल. राहुल (KL Rahul) की गोद में हैं और उसका हाथ धनाश्री वर्मा के चेहरे पर है. इस फोटो पर फैन्स के बहुत ही मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं. एक फैन ने के.एल. राहुल से चुटकी लेते हुए कहा है, 'के.एल. राहुल बेबी सिटिंग...' इस तरह फैन्स बहुत ही मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं एक फैन ने लिखा है कि धनाश्री वर्मा ने शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को डांस सिखा दिया है क्योंकि कुछ दिन पहले ही दोनों का एक डांस वीडियो खूब वायरल हुआ था. इन फोटो को छह लाख 20 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com