'छोटे छोटे भाइयों के बड़े भैया' पर जमकर नाची दूल्हे की बहन, लोग बोले - करिश्मा को फेल कर दिया

शादी के मौके पर डांस और मस्ती खूब जोरों पर रहती है. अब अगर शादी आपने अपने भाई या बहन की हो तो बात ही क्या. कुछ ऐसी ही फीलिंग इस लड़की की भी रही कि इसने ऐसा जोरदार डांस किया कि वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

'छोटे छोटे भाइयों के बड़े भैया' पर जमकर नाची दूल्हे की बहन, लोग बोले - करिश्मा को फेल कर दिया

वायरल डांस वीडियो

नई दिल्ली:

इंटरनेट एंटरटेनमेंट का भंडार है और आए दिन कुछ ना कुछ ना ऐसा जरूर दिख जाता जिसे देखकर मजा ही आ जाता है. कई बार लोगों का टैलेंट हमें चौंका ही देता है. फिलहाल एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इसने सलमान खान की फिल्म 'हम साथ साथ हैं' के गाने 'छोटे छोटे भाइयों के बड़े भैया' पर ऐसा डांस किया कि माहौल सेट ही कर दिया. ग्रे लहंगे में इस लड़की का डांस देखकर लोग करिश्मा कपूर को भी फेल बता रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि ये लड़की अपने भाई की शादी में डांस कर रही है. आस पास खड़े लोग तालियां बजाते और खुश होते दिख रहे हैं और लड़की अपनी मस्ती में डांस किए जा रही है.

सोशल मीडिया पर आए मजेदार कमेंट्स 

इंटरनेट यूजर्स ये वीडियो हजम नहीं कर पा रहे हैं. एक ने लिखा, वाह मैडम आपने तो करिश्मा कपूर को भी फेल कर दिया. एक बोला, क्या बोला है डॉक्टर ने...कब तक ठीक हो जाओगे ? एक इंस्टा यूजर ने उन लोगों को जवाब दिया जो लड़की के लुक पर कमेंट कर रहे थे. उसने लिखा, अगर ये लड़की पतली दुबली होती तो लोग तारीफ के पुल बांध देते. ऐसे डबल स्टैंडर्ड्स देखकर घिन आती है.

असली गाना याद है ?

ये गाना 'हम साथ साथ हैं' में तब आता है जब सलमान खान यानी कि प्रेम के भइया मोहनीश बहल यानी कि विवेक बाबू की शादी हो रही थी. उनकी बारात के समय सलमान, सैफ, करिश्मा, तब्बु, नीलम सभी मिलकर इस गाने पर डांस करते हैं. ये गाना आज तक पॉपुलर है और शादी के मौकों पर बजाया जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com