VIRAL VIDEO: जीजा ने साली के साथ किया रोमांटिक डांस तो देखती रह गई दुल्हन और बाराती फिर जो हुआ वो...

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जीजा साली जमकर डांस करते दिखाई दे रहे हैं.

VIRAL VIDEO: जीजा ने साली के साथ किया रोमांटिक डांस तो देखती रह गई दुल्हन और बाराती फिर जो हुआ वो...

जीजा ने साली के साथ किया रोमांटिक डांस तो देखती रह गई दुल्हन

नई दिल्ली:

शादी में तो बाराती जमकर डांस करते ही हैं. और शादी में डांस ना हो तो शादी ही फीकी लगने लगती है. दूल्हा दुल्हन के डांस का भी लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है, लेकिन अगर जीजा और साली डांस करें तो बाराती देर रात तक भी रुकना पसंद करते हैं. वहीं हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की जीजा अपनी साली के साथ जमकर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. दोनों का डांस सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जीजा साली जमकर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. पंजाबी गाने पर दोनों का अंदाज बारातियों को भी बेहद पसंद आ रहा है. वहीं जीजा अपनी साली की नजर भी उतारते हुए दिखाई देते हैं. वहीं दोनों के डांस को देख दुल्हन खूब खुश होती है वह भी जोरों से तालियां बजाने लगती है. वहीं बाराती भी दोनों की डांस की खूब तारीफ करते हैं. 
 

जीजा साली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- क्या बात है. डांस तो काफी अच्छा कर रहे हैं दोनों. तो वहीं दूसरे यूजर ने कहा साली जी डांस तो शादी में बनता ही है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:सारा अली खान ने प्रसिद्ध गायक केके के निधन पर शोक व्यक्त किया

अन्य खबरें