सारा और जाह्नवी ने साथ में किया वर्कआउट, VIDEO देख कर फैंस बोले- पक्की सहेलियां

अक्सर इन दोनों अभिनेत्रियों को साथ भी देखा जाता रहा है. टीवी पर कई शोज में भी दोनों एक साथ नजर आ चुकी हैं. जाह्नवी और सारा का एक पुराना वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एक साथ वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. 

सारा और जाह्नवी ने साथ में किया वर्कआउट, VIDEO देख कर फैंस बोले- पक्की सहेलियां

वर्कआउट करते हुए दिखा सारा अली खान और जाह्नवी कपूर के बीच जबरदस्त बॉन्ड

नई दिल्ली :

बॉलीवुड में अभिनेत्रियों के बीच कैट फाइट की खबरें तो आती ही रहती हैं, लेकिन उनके बीच दोस्ती का किस्सा कम ही सुनाई देता है. हालांकि बॉलीवुड की यंग ब्रिगेड में शामिल सारा अली खान और जाह्नवी कपूर ने इंडस्ट्री में दोस्ती की मिसाल पेश की है. दोनों एक दूसरे को अपना प्रतिदंद्वी नहीं बल्कि दोस्त समझती हैं. अक्सर इन दोनों अभिनेत्रियों को साथ भी देखा जाता रहा है. टीवी पर कई शोज में भी दोनों एक साथ नजर आ चुकी हैं. जाह्नवी और सारा का एक पुराना वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एक साथ वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. 

सारा-जाह्नवी का वर्कआउट वीडियो हुआ वायरल
इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में जाह्नवी कपूर और सारा अली खान वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. जिम वियर में ये दोनों एक्ट्रेसेस टोन्ड मसल्स और फिट बॉडी के लिए मेहनत करती नजर आ रही हैं. वीडियो में दोनों के बीच तालमेल और केमिस्ट्री देखी जा सकती है. सारा और जाह्नवी एक दूसरे का हाथ पकड़ कर स्‍क्‍वैट्स करती दिख रही हैं. वीडियो में इन दोनों एक्ट्रेसेस के साथ उनकी ट्रेनर भी दिख रही हैं. लुक्स की बात करें तो सारा और जाह्नवी दोनों ही जिम वियर में विदआउट मेकअप बेहद क्यूट नजर आ रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इन फिल्मों में आएंगी नजर
वर्कफ्रंट की बात करें सारा अली खान आदित्य धर के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' में नजर आएंगी, फिल्म महाभारत के योद्धा अश्वत्थामा पर आधरित है, जिसमें एक्टर विक्की कौशल भी सारा के साथ होंगे. इसके साथ ही अभिनेत्री फिल्म 'गैसलाइट' में भी नजर आएंगी. जाह्नवी कपूर की बात करें तो वह वरुण धवन के साथ फिल्म बवाल नजर आएंगी. इसके अलावा फिल्म ‘जन गण मन' में वह साउथ स्टार विजय देवरकोंडा के साथ दिखेंगी. इसके साथ ही फिल्म दोस्ताना 2 में जाह्नवी काम कर रही हैं.