'हत्या' में गोविंदा जिस 'राजा' पर लुटाते थे जान, वो आज है साउथ फिल्मों की सुपरस्टार, लेटेस्ट PHOTO देख आपको भी लगेगा शॉक

1988 में गोविंदा की फिल्म 'हत्या' में नजर आई चाइल्ड आर्टिस्ट आज की डेट में साउथ की मशहूर एक्ट्रेस है. और हमें यकीन है कि आप इस एक्ट्रेस को जानते हैं, लेकिन आपको इस बारे में पता नहीं होगा.

'हत्या' में गोविंदा जिस 'राजा' पर लुटाते थे जान, वो आज है साउथ फिल्मों की सुपरस्टार, लेटेस्ट PHOTO देख आपको भी लगेगा शॉक

'हत्या' के नन्हे राजा का बदल गया है लुक

नई दिल्ली :

गोविंदा को अगर 90 के दशक का सबसे बड़ा सुपरस्टार कहा जाए तो यह बिलकुल गलत नहीं होगा. साल 1988 में गोविंदा की फिल्म 'हत्या' रिलीज हुई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. फिल्म की कहानी नन्हे बच्चे राजा की थी, जिसकी गोविंदा से इत्तेफाक से मुलाकात होती है और फिर वह बच्चा गोविंदा की प्राथमिकता बन जाता है. बता दें, फिल्म में राजा का किरदार निभाने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट का नाम सुजीता था. आज फिल्म रिलीज को 34 साल से भी अधिक का समय हो चला है. जब सुनीता इस फिल्म में नजर आई थीं, तब उनकी उम्र महज 5 साल थी. आज की डेट में सुजीता साउथ इंडस्ट्री में बहुत पॉपुलर हैं.

आज के समय में सुजीता साउथ फिल्मों में बड़ा नाम हैं. उन्हें कई शानदार फिल्मों और टीवी शोज में देखा जा चुका है. 2021 में 'मास्टर' फिल्म के मलयालम वर्जन के लिए मालविका मोहनन के लिए सुजीता ने डब भी किया था. 12 जुलाई 1983 को केरल के त्रिवेंद्रम में जन्मीं सुजीता तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी फिल्मों के अलावा टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं. उन्हें अब तक 100 से अधिक फिल्मों और टीवी सीरियल्स में शानदार अभिनय करते हुए देखा गया है.

'पांडियन स्टोर्स' में सुजीता के किरदार धनम पर लोगों ने खूब प्यार बरसाया था. इसके साथ ही उन्हें  'हरिचंदनम' सीरियल में उन्नीमाया के किरदार से खूब पॉपुलैरिटी मिली है. सुजीता ने फिल्ममेकर धनुष से शादी रचाई है. वे फिलहाल चेन्नई में रहती हैं और उनका धनविन नाम का एक बेटा भी है. सुजीता को कई टीवी शोज में बतौर जज भी देखा गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com