गोविंदा ने सोफी चौधरी संग अपने स्टाइल में किया जमकर डांस, इंटरनेट पर वीडियो ने मचाया धमाल

हमेशा अपने हॉट और बोल्ड लुक से सुर्खियां बटोरने वाली सिंगर और एक्ट्रेस सोफी चौधरी एक बार फिर अपनी लेटेस्ट पोस्ट की वजह से सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार चर्चा का विषय उनका सेक्सी अवतार नहीं है बल्कि उनकी बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के प्रति दीवानगी है.

गोविंदा ने सोफी चौधरी संग अपने स्टाइल में किया जमकर डांस, इंटरनेट पर वीडियो ने मचाया धमाल

गोविंदा का डांस वीडियो

नई दिल्ली:

सिंगर और एक्ट्रेस सोफी चौधरी अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर अपना जलवा बिखेरती रहती हैं. जितना लोग उनकी सिंगिंग और एक्टिंग को पसंद करते हैं उतना ही उनके स्टाइलिश लुक से भी प्यार करते हैं. यही वजह है कि सोफी जैसे ही अपनी स्टनिंग फोटो या एंटरटेनिंग वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं वो पल भर में ही वायरल हो जाते हैं. सोफी के तो ढेरों दीवाने हैं लेकिन सोफी किसकी दीवानी हैं, किस की सबसे बड़ी फैन है इस बात का खुलासा उन्होंने अपने इंस्टाग्राम के लेटेस्ट पोस्ट में किया है. उन्होंने अपने फेवरेट एक्टर के साथ इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें पोस्ट की हैं. पहली तस्वीर एक्टर के साथ तब की है जब सोफी बहुत छोटी थीं और दूसरी तस्वीर उसी एक्टर के साथ हाल ही की है. तो चलिए आपको बताते हैं आखिर सोफी किसकी फैन हैं.

बचपन से गोविंदा की फैन हैं सोफी चौधरी

हमेशा अपने हॉट और बोल्ड लुक से सुर्खियां बटोरने वाली सिंगर और एक्ट्रेस सोफी चौधरी एक बार फिर अपनी लेटेस्ट पोस्ट की वजह से सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार चर्चा का विषय उनका सेक्सी अवतार नहीं है बल्कि उनकी बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के प्रति दीवानगी है. आप सब ये जानकर हैरान होंगे कि ये दीवानगी आज की नहीं है बल्कि तब की है जब सोफी स्कूल में हुआ करती थीं. इस बात का खुलासा खुद सोफी चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर के किया है. सोफी ने कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा की हैं. ये तस्वीरें 'शोफेस्ट' की हैं जिसमें सोफी चौधरी गोविंदा के साथ स्टेज शेयर करती हुई दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों में सोफी गोविंदा के साथ उन्हीं की स्टाइल में 'हीरो नंबर 1' गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इंटरनेशनल कॉन्सर्ट की इन तस्वीरों के बीच एक और प्यारी सी तस्वीर सोफी चौधरी ने फैंस के साथ साझा की है. ये सोफी के बचपन की तस्वीर है जब उन्होंने गोविंदा के साथ फोटो क्लिक करवाई थी. तब गोविंदा स्टार थे और सूफी स्कूल में थीं.


सोफी ने कैप्शन में जाहिर की दीवानगी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोफी चौधरी ने गोविंदा के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए बेहद शानदार कैप्शन दिया है. कैप्शन की शुरुआत करते हुए सोफी ने लिखा, 'ये एक अलग तरह का मंडे मोटिवेशन है. लंदन में लाइव कॉन्सर्ट में भाग लेने वाली छोटी सी लड़की, जो अपने फेवरेट स्टार के साथ तस्वीरें लेने का इंतजार करती थी, आज वही लड़की एक परफ़ॉर्मर बन कर कल रात इंटरनेशनल कंसर्ट अपने उसी फेवरेट सितारे के साथ थी. ऐसा महसूस हो रहा है जैसे लाइफ एक सर्कल में आ गई है. वो आखिरी तस्वीर देख कर आपको पता चल जाएगा कि मैं गोविंदा की कब से फैन हूँ. शोफेस्ट शानदार कार्यक्रम है जो एक गेम चेंजर साबित होगा'. सोफी कि इन तस्वीरों पर फैंस ने ढेर सारे कमेंट किए हैं. एक फैन ने लिखा कि, 'last one is Surprise' तो वहीं दूसरे फैन ने पूछा, ' कि गोविंदा के साथ तस्वीर में दिख रही वो छोटी सी बच्ची आप हो.