Good Newwz Box Office Collection Day 13: अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' ने 13वें दिन भी मचाया तहलका, कमाए इतने करोड़

Good Newwz Box Office Collection Day 13: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) ने दूसरे हफ्ते भी सिनेमाघरों में धमाल मचा रखा है.

Good Newwz Box Office Collection Day 13: अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' ने 13वें दिन भी मचाया तहलका, कमाए इतने करोड़

Good Newwz Box Office Collection Day 13: अक्षय कुमार की फिल्म ने मचाया धमाल

खास बातें

  • अक्षय कुमार की गुड न्यूज ने 13वें दिन भी मचाया धमाल
  • बॉक्स ऑफिस पर जारी है फिल्म का शानदार प्रदर्शन
  • दर्शकों को खूब पसंद आ रही है 'गुड न्यूज'
नई दिल्‍ली:

Good Newwz Box Office Collection Day 13: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) ने दूसरे हफ्ते भी सिनेमाघरों में धमाल मचा रखा है. फिल्म को रिलीज हुए 13 दिन हो गये हैं, लेकिन इसकी कमाई में कोई गिरावट देखने को नहीं मिल रही है. 'गुड न्यूज' के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म ने बीते बुधवार को 4.5 करोड़ रुपये की कमाई होगी. इस हिसाब से 'गुड न्यूज' ने 13 दिनों में 178  करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है. 

उर्वशी रौतला को मिली इतनी बड़ी खुशी, फिर Video शेयर कर दिखाया नया अंदाज


फिल्म समीक्षक तरफ आदर्श के ट्वीट के मुताबिक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'गुड न्यूज' (Good Newwz) की रफ्तार बॉक्स ऑफिस पर धीमी नहीं पड़ रही है. लेकिन खास बात तो यह है कि 'गुड न्यूज' ने 20 दिसंबर को रिलीज हुई दबंग 3 को कड़ी टक्कर दी है. इसके साथ ही 'गुड न्यूज' साल 2019 में अक्षय कुमार की चौथी सबसे हिट फिल्म साबित हुई है. गुड न्यूज ने देश में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी धमाकेदार ओपनिंग की. गुड न्यूज ने पहले दिन 17.56 करोड़ रुपये के साथ भारत में ओपनिंग की थी. 

कार्तिक आर्यन ने दीपिका पादुकोण के JNU दौरे पर दिया बयान, बोले- 'उन्होंने कल जो किया...'

'गुड न्यूज (Good Newwz)'  में एक्टिंग की बात करें तो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने वरुण का किरदार बढ़िया ढंग से निभाया है और करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने भी शानदार तरीके से उनका साथ दिया है. दोनों बतौर कपल फिल्म में खूब जमे हैं. दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के देसी कैरेक्टर स्क्रीन पर आते ही कई रंग भर देते हैं. उनका बिंदास अंदाज और डायलॉग भी चेहरे पर हंसी ले आता है. इस तरह एक्टिंग के मामले में इन सभी सितारों ने दिल जीता है. वहीं अब देखना होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन कर पाती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...