भाई के साथ बेड पर बोर लेटी ये बच्ची आज है सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस, दीपिका-कैटरीना से भी ज्यादा है फॉलोअर्स, पहचानें तो जानें

फोटो में दिख रही बच्ची आज के समय में बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि इनकी पॉपुलैरिटी दीपिका-कैटरीना से भी ज्यादा है और शायद इसलिए इन्हें इंस्टा पर 76 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.

भाई के साथ बेड पर बोर लेटी ये बच्ची आज है सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस, दीपिका-कैटरीना से भी ज्यादा है फॉलोअर्स, पहचानें तो जानें

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को पहचानो तो जानें

नई दिल्ली :

बॉलीवुड सितारों की लाइफ बहुत एक्साइटिंग होती है और शायद इसी वजह से लोग उनके बारे में सब कुछ जानने को बेताब रहते हैं. बॉलीवुड स्टार्स बचपन में कैसे दिखते थे, उनकी पढ़ाई कहां से हुई है, उनका फेवरेट डेस्टिनेशन क्या है, वे खाली टाइम में क्या करते हैं, इस तरह की तमाम बातें अपने फेवरेट सितारे के बारे में फैन्स जानना चाहते हैं. वहीं इन दिनों बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की फोटो भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. ऐसी ही एक मशहूर एक्ट्रेस के बचपन की फोटो को हम आपके लिए लेकर आए हैं. इस एक्ट्रेस को बड़े-बड़े तीस मार खान भी पहली नजर में पहचान नहीं पा रहे हैं.

सोशल मीडिया पर इस समय एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें एक बच्ची को अपने भाई के साथ बेड पर लेटे हुए देखा जा सकता है. फोटो में जहां लड़का कैमरे की तरफ देख रहा है, वहीं बच्ची दोनों गालों पर हाथ रखे बहुत बोर नजर आ रही है. आपको बता दें फोटो में दिख रही बच्ची आज के समय में बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि इनकी पॉपुलैरिटी दीपिका-कैटरीना से भी ज्यादा है और शायद इसलिए इन्हें इंस्टा पर 76 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. पहचाना क्या? अगर नहीं तो बता दें, ये बच्ची और कोई नहीं बल्कि मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर हैं. 

श्रद्धा कपूर ने अपने बचपन की फोटो को खुद कुछ समय पहले इंस्टा हैंडल पर शेयर किया था. इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया था, "हम इतने बोर क्यों दिख रहे हैं?". श्रद्धा के बचपन की इस फोटो पर लोग जमकर प्यार बरसा रहे हैं. कोई उन्हें 'क्यूट' तो कोई 'अडोरेबल' कह रहा है. बता दें, श्रद्धा कपूर शक्ति कपूर की बेटी हैं. श्रद्धा आशिकी 2, एक विलेन, छिछोरे जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com