गौहर खान ने पति जैद दरबार के साथ कैद किए कुछ खास लम्हे, देखें Video

गौहर खान (Gauahar Khan) ने पति जैद दरबार के साथ एक खास क्रिएटिव वीडियो बनाया है और इसे फैन्स के साथ शेयर किया है.

गौहर खान ने पति जैद दरबार के साथ कैद किए कुछ खास लम्हे, देखें Video

गौहर खान (Gauahar Khan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • गौहर खान का जैद दरबार के साथ पहला रमजान
  • पति के साथ शेयर किया वीडियो
  • वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली :

गौहर खान (Gauahar Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, आए दिनों वे अपने फैंस के साथ अपने खास  पलों की फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. बता दें कि गौहर खान की शादी को 4 महीने हो चुके हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि गौहर खान (Gauahar Khan) पति जैद दरबार के साथ इंजॉय करती नजर आती हैं. वहीं दोनों के नोक-झोक और प्यार के वीडियो फैंस को काफी पसंद आते हैं. हाल ही में गौहर खान (Gauahar Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद ही क्रिएटिव वीडियो शेयर किया है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले गौहर खान (Gauahar Khan) क्रीम कलर के सूट में नजर आती हैं वहीं पीछे से जैद आकर गौहर का हाथ पकड़ते हैं. इस वीडियो में हर एक पोज के बाद एक बेहद ही खूबसूरत सा पोर्ट्रेट बन कर आता है. इस वीडियो के कैप्शन में गौहर ने लिखा. ये उनका पहला रमजान है जो वे अपने पति जैद दरबार के साथ मना रही हैं. वे अपने आप को काफी सैभाग्यशाली महसूस कर रही हैं. बता दें कि फैंस इस वीडियो पर जमकर लाइक्स कर रहे हैं. फैंस के साथ ही सेलेब्स भी कमेंट कर दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले दोनों का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था. इस वीडियो में वे जैद को परेशान करती नजर आ रही थीं. वहीं जैद भी परेशान हुए एक्सप्रेशन दे रहे थे. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया. वीडियो को देखकर आंदाजा लगाया जा सकता है कि गौहर खान (Gauahar Khan) जैद के साथ शरारत करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. बता दें कि दोनों की शादी 25 दिसंबर को हुई थी.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)