Gauahar Khan ने पति जैद दरबार संग B Praak के सुपरहिट गाने 'मजा' पर किया डांस, देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल गौहर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने पति जैद दरबार के साथ बी प्राक का गाना मजा पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

Gauahar Khan ने पति जैद दरबार संग B Praak के सुपरहिट गाने 'मजा' पर किया डांस, देखें Video

गौहर खान (Gauahar Khan) ने पति जैद दरबार के साथ B Praak का सुपरहिट गाना 'मजा' पर किया डांस

नई दिल्ली:

फिल्म केसरी (Kesari) में तेरी मिट्टी गाने से मशहूर गायक बी प्राक का एक नया सॉन्ग 'मजा' रिलीज के तुरंत बाद ही सुपरहिट हो चुका है. सिर्फ इतना ही नहीं रिलीज के बाद से ही यूट्यूब पर धूम मचाए हुए है और लगातार ट्रेडिंग लिस्ट में बना हुआ है. अब इसी गाने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल गौहर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वारल हो रहा है जिसमें वह अपने पति जैद दरबार के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो में दोनों जिस तरीक से रोमांटिक डांस कर रहे हैं उनकी जितनी भी तारीफ की जाए कम है. 

इस वीडियो में गौहर खान (Gauahar Khan) पीले रंग की आउटफिट में नजर आ रही हैं वहीं जैद दरबार ऑफ व्हाइट पजामा कुर्ता में नजर आ रहे हैं सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो में दोनों के एक्सप्रेशन की जितनी भी तारीफ की जाए कम है.  अब तक इस वीडियो पर 1 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, गौहर खान (Gauahar Khan) ने 2009 में 'झलक दिखला जा' में नजर आईं थीं, रियलिटी शो में वह दूसरे नंबर पर आईं थीं. उन्होंने फिल्म 'रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर' के जरिए एक्टिंग में अपने करियर की शुरुआत की थी. गौहर खान का 'इश्कजादे' में अपने गाने के जरिए भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. वहीं, गौहर अपने वीडियो सॉन्ग को लेकर भी काफी खबरों में रहती हैं. हाल ही में गौरव वेब सीरीज तांडव में भी नजर आईं थी.