Gangubai Kathiawadi Trailer: आलिया की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का ट्रेलर रिलीज, फैन्स बोले- फ्लॉवर नहीं, फायर है फायर

संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन वाली फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में आलिया भट्ट, अजय देवगन और विजय राज लीड रोल में नजर आ रहे हैं.

Gangubai Kathiawadi Trailer: आलिया की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का ट्रेलर रिलीज, फैन्स बोले- फ्लॉवर नहीं, फायर है फायर

आलिया भट्ट और अजय देवगन की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का ट्रेलर रिलीज

नई दिल्ली :

संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन वाली फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का ट्रेलर (Gangubai Kathiawadi Trailer) रिलीज हो गया है. फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अजय देवगन (Ajay Devgn) और विजय राज लीड रोल में नजर आ रहे हैं. फिल्म 25 फरवरी को रिलीज होने जा रही है और फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. ट्रेलर में संजय लीला भंसाली के फिल्ममेकिंग अंदाज को साफ देखा जा सकता है. फिल्म में भव्य सेट नजर आ रहे हैं और सितारों और पूरे माहौल में एक अलग ही चमक भी नजर आ रही है. आलिया भट्ट पहली बार संजय लीला भंसाली के साथ काम कर रही हैं. 

'गंगूबाई काठियावाडी' फिल्म मुंबई की माफिया क्‍वीन गंगूबाई काठियावाडी, जो पहले एक सेक्‍स वर्कर थी. फिर बाद में अंडरवर्ल्‍ड डॉन बन गई थी उनके जीवन पर आधारित है. फिल्म के ट्रेलर को लेकर काफी रिस्पॉन्स आ रहे हैं. एक फैन ने इस ट्रेलर को लेकर लिखा है, 'गंगूबाई फ्लॉर नहीं, फायर है फायर. क्या धमाकेदार ट्रेलर है यार.' वहीं एक फैन ने लिखा है, 'उनका बोलने का ढंग, उनकी कॉमेडी की टाइमिंग. सबकुछ एकदम परफेक्ट है. वह कैरेक्टर को परदे पर जी रही हैं.'

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो 'डार्लिंग्स' और 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के अलावा वह अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' और एसएस राजामौली की 'आरआरआर' में भी नजर आने वाली हैं. जबकि अजय देवगन की आने वाली फिल्मों की कतार भी काफी लंबी है. इनमें मैदान, आरआरआर, रनवे 34, थैंक गॉड और भोला शामिल हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Richa Chadha ने कहा- NRI प्रेम कहानियों का दौर गया, महंगाई से पड़ता है फर्क