एनिमल और पुष्पा के बाद अब किसकी गर्लफ्रेंड बनेंगी रश्मिका मंदाना, जानें नेशनल क्रश की इस नई तस्वीर का सच

रश्मिका मंदाना बीते दिनों रणबीर कपूर के साथ फिल्म एनिमल में नजर आई थीं. इस फिल्म में उन्होंने एक्टर की गर्लफ्रेंड और पत्नी का रोल किया था. एनिमल में रश्मिका मंदाना की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया. वह अब जल्द पुष्पा 2 में भी दिखने वाली हैं.

एनिमल और पुष्पा के बाद अब किसकी गर्लफ्रेंड बनेंगी रश्मिका मंदाना, जानें नेशनल क्रश की इस नई तस्वीर का सच

रश्मिका मंदाना की फिल्म का नया पोस्टर रिलीज, फोटो- twitter/@GeethaArts

नई दिल्ली:

रश्मिका मंदाना बीते दिनों रणबीर कपूर के साथ फिल्म एनिमल में नजर आई थीं. इस फिल्म में उन्होंने एक्टर की गर्लफ्रेंड और पत्नी का रोल किया था. एनिमल में रश्मिका मंदाना की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया. वह अब जल्द पुष्पा 2 में भी दिखने वाली हैं. लेकिन एनिमल और पुष्पा की गर्लफ्रेंड बनने के बाद अब किसी और की गर्लफ्रेंड बनने को तैयार हैं. यह बात रश्मिका मंदाना की फिल्म का नया पोस्टर कहता दिखाई दे रहा है. एक्ट्रेस 5 अप्रैल को अपना 28वां जन्मदिन मना रही है. 

इस मौका पर उनकी अपकमिंग फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया है. रश्मिका मंदाना अगली फिल्म का नाम द गर्लफ्रेंड है. फिल्म के दो फर्स्ट पोस्टर में वह ग्रे कलर की सूट में दिखाई दे रही हैं. ऐसा लगता है कि फिल्म में रश्मिका एक कॉलेज स्टूडेंट का किरदार निभा रही हैं. एक पोस्टर में वह शर्मीली दिख रही हैं, जबकि दूसरे में वह सोच में खोई हुई हैं. सोशल मीडिया पर द गर्लफ्रेंड का पोस्टर रिलीज होते ही वायरल हो रहा है. रश्मिका मंदाना के फैंस पोस्टर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं. 

आपको बता दें कि रश्मिका मंदाना अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म 'पुष्पा: द रूल' में नजर आने वाली हैं. 2021 में 'पुष्पा: द राइज' की रिकॉर्ड तोड़ सफलता के बाद, नेशनल अवार्ड विनिंग अभिनेता अल्लू अर्जुन सुकुमार द्वारा निर्देशित इस सीक्वल में लौट रहे हैं. साथ ही इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना और वर्सेटाइल अभिनेता फहद फासिल भी हैं. मैत्री मूवी मेकर्स ने दर्शकों के लिए एक संपूर्ण मनोरंजन पेश करने के लिए कमर कस ली है, जो न सिर्फ दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरेगी बल्कि और भी बेहतर होगी. पुष्पा 2 द रूल का निर्देशन सुकुमार ने किया है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com