फाइटर ने थिएटर्स के बाद नेटफ्लिक्स पर भी मचाई धूम, दस दिन में ही ओटीटी पर तोड़ डाला एनिमल का रिकॉर्ड

Fighter Movie on Netflix: ऋतिक रोशन, अनिल कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर दस दिन पहले ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. इसने रिकॉर्ड बनाकर डंकी और एनिमल को पीछे छोड़ दिया है.

फाइटर ने थिएटर्स के बाद नेटफ्लिक्स पर भी मचाई धूम, दस दिन में ही ओटीटी पर तोड़ डाला एनिमल का रिकॉर्ड

फाइटर ने नेटफ्लिक्स पर बना डाला यह रिकॉर्ड

खास बातें

  • ऋतिक रोशन की फिल्म है फाइटर
  • दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर भी हैं लीड में
  • ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर है उपलब्ध
नई दिल्ली:

Fighter Movie Breaks Animal Record on Netflix: ऋतिक रोशन, अनिल कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. फिल्म को पठान फेम डायरेक्टर सिद्धार्थ एस आनंद ने डायरेक्ट किया था. कुछ दिन पहले ही फाइटर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. फिल्म टॉप ट्रेंड में शामिल हो गई थी, और इसे ओटीटी पर अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला था. अब सिनेमाघरों के बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड की तरह ही फाइटर का ओटीटी रिकॉर्ड भी सामने आ गया है. दिलचस्प यह है कि अनिल कपूर की इस फिल्म ने अपनी ही दूसरी फिल्म यानी फाइटर ने एनिमल के नेटफ्लिक्स पर बने रिकॉर्ड को तोड़ डाला है.

'फाइटर' और 'एनिमल' के साथ बॉक्स ऑफिस पर बैक-टू-बैक हिट देने के बाद, अनिल कपूर ने ओटीटी पर भी अपनी सफलता का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. उनकी फिल्म 'फाइटर' ने एक बार फिर सुर्खियां बटोरी हैं, और सभी सही कारणों से. सबसे लंबे समय तक नेटफ्लिक्स के पहले स्थान पर ट्रेंड करने के बाद, एरियल एक्शन ने 'एनिमल' और 'डंकी' को पीछे छोड़ते हुए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के 10 दिनों के भीतर 12.4 मिलियन व्यूज (एक करोड़ 24 लाख व्यूज) हासिल करने वाली सबसे तेज बॉलीवुड फिल्म का रिकॉर्ड बना दिया है. 

बॉक्स ऑफिस पर भी, 'फाइटर' को दुनिया भर में 337 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. अनिल कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह 'सूबेदार' की तैयारी कर रहे हैं, जिसका निर्देशन सुरेश त्रिवेणी करेंगे. इस परियोजना की घोषणा इस महीने की शुरुआत में की गई थी.

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com