किसी और को डेट करते हुए नामी एक्टर से हो गया प्यार, पिता की मर्जी के खिलाफ की शादी, फिर दो बार इस एक्ट्रेस ने झेला अबॉर्शन का दर्द, पहचाना?

अजय देवगन से काजोल की मुलाकात हलचल फिल्म के सेट पर हुई थी. उस वक्त दोनों किसी और को डेट कर रहे थे. अजय देवगन काजोल को रिलेशनशिप पर टिप्स भी दिया करते थे.

किसी और को डेट करते हुए नामी एक्टर से हो गया प्यार, पिता की मर्जी के खिलाफ की शादी, फिर दो बार इस एक्ट्रेस ने झेला अबॉर्शन का दर्द, पहचाना?

तस्वीर में दिख रही इस एक्ट्रेस को पहचाना क्या

नई दिल्ली:

एक फिल्म में साथ काम करते करते एक्टर और एक्ट्रेस अक्सर एक दूसरे को दिल दे बैठते हैं. कुछ का रिश्ता अंजाम तक पहुंच पाता है और कुछ के दिलों के तार फिल्म बदलते ही टूट जाते हैं. लेकिन जिस एक्ट्रेस की बात हम कर रहे हैं. उसकी कहानी एकदम अलग है. उसे सच्चा प्यार तब हुआ जब वो खुद किसी और को डेट कर रही थी. प्यार हुआ भी तो ऐसा कि अपने पिता से ही बगावत कर ली और पीक पर चल रहे करियर को भी कुर्बान करने को तैयार हो गई. ये एक्ट्रेस हैं काजोल. जिनकी मोहब्बत बड़े दिलचस्प तरीके से शुरू हुई. प्यार से शादी तक और शादी से बच्चों तक कई बार उतार चढ़ाव भी झेले.

ऐसे हुआ प्यार

अजय देवगन से काजोल की मुलाकात हलचल फिल्म के सेट पर हुई थी. उस वक्त दोनों किसी और को डेट कर रहे थे. अजय देवगन काजोल को रिलेशनशिप पर टिप्स भी दिया करते थे. यूं समय बिताते बिताते दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और बात शादी तक पहुंच गई. खुद काजोल एक इंटरव्यू में बता चुकी हैं कि नौ साल के करियर में ही वो फिल्म इंड्स्ट्री में काफी बेहतरीन मुकाम पर पहुंच चुकी थी. ऐसे में शादी का फैसला उनके पिता शोमू मुखर्जी को जरा भी पसंद नहीं आया और वो उनसे नाराज भी हुए. लेकिन मां तनुजा ने दोनों का साथ दिया और शादी हो गई. इसके बाद पिता की नाराजगी भी धीरे धीरे दूर हो गई.

अबॉर्शन का दर्द

शादी के बाद भी काजोल फिल्मों में लगातार एक्टिव हैं. उनके दो बच्चे हैं नीसा और युग. लेकिन इनसे पहले उनके दो दर्दनाक अबॉर्शन हो चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कभी खुशी कभी गम जिस दिन रिलीज हुई थी उसी दिन काजोल का अबॉर्शन हुआ था, वो अस्पताल में एडमिट थी. इसके बाद एक बार फिर काजोल का अबॉर्शन हुआ. हालांकि दो दर्द झेलने के बाद अब वो एक हैप्पी फैमिली लाइफ जी रही हैं. और, काम में भी काफी व्यस्त हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान