Farhan Akhtar रखेंगे हॉलीवुड में कदम, 'मार्वल स्टूडियोज' के इंटरनेशनल प्रोजेक्ट की कर रहे हैं शूटिंग

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) मार्वल स्टूडियोज के अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट की शूटिंग में बिजी हैं. इन दिनों वह बैंकॉक में शूटिंग कर रहे हैं. इस बात की सूचना फरहान अख्तर से जुड़े एक सूत्र ने दी है.

Farhan Akhtar रखेंगे हॉलीवुड में कदम, 'मार्वल स्टूडियोज' के इंटरनेशनल प्रोजेक्ट की कर रहे हैं शूटिंग

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) बैंकॉक में कर रहे हैं इंटरनेशनल प्रोजेक्ट की शूटिंग

खास बातें

  • फरहान अख्तर कर रहे हैं इंटरनेशनल प्रोजेक्ट की शूटिंग
  • मार्वल स्टूडियोज के साथ काम कर रहे हैं फरहान अख्तर
  • फरहान अख्तर जल्द रखेंगे हॉलीवुड में कदम
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने अपनी फिल्मों से बॉलीवुड में जबरदस्त पहचान बनाई है. लेकिन अब वह हॉलीवुड में भी अपनी जगह बनाने के लिए तैयार हैं. दरअसल, फरहान अख्तर मार्वल स्टूडियोज के अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट की शूटिंग में बिजी हैं. इन दिनों वह बैंकॉक में शूटिंग कर रहे हैं. इस बात की सूचना फरहान अख्तर से जुड़े एक सूत्र ने दी है. उन्होंने बताया कि फरहान अख्तर इन दिनों इंटरनेशनल कलाकारों और क्रू मेंबर्स के साथ बैंकॉक में शूटिंग कर रहे हैं. 


फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) से जुड़े करीबी स्त्रोत ने उनके बारे में बात करते हुए कहा, "मार्वल स्टूडियोज के साथ एक परियोजना की शूटिंग के लिए फरहान इन दिनों अंतर्राष्ट्रीय कलाकारों और क्रू मेंबर्स के साथ बैंकॉक में मौजूद हैं. मार्वल स्टूडियो को दुनिया भर में सबसे बड़े फिल्म स्टूडियोज में से एक माना जाता है." सूत्र ने आगे बताया कि "इस प्रोजेक्ट्स से जुड़ी बाकी सभी अन्य जानकारी बेहद गोपनीय रखी गयी है." बता दें कि 'मार्वल स्टूडियो' एक अमेरिकी फिल्म और टेलीविजन स्टूडियो है जो मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स फिल्मों के निर्माण के लिए जाने जाते है और इन्हें अपने अभूतपूर्व काम के लिए दुनियाभर से प्यार मिलता रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की बात करें तो जल्द ही वह 'तूफान' (Toofan) फिल्म में नजर आने वाले हैं. कुछ दिनों पहले उनकी फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हुआ था, जिसने धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. फरहान अख्तर ने बॉलीवुड में रहते हुए इससे पहले भी कई जबरदस्त फिल्में की हैं, जिसने उन्हें एक बेहतरीन एक्टर के साथ-साथ निर्देशक, निर्माता, गायक और लेखक भी बना दिया है. वहीं, अभी यह पता चलना बाकी है कि फरहान का मार्वल स्टूडियोज के साथ अपकमिंग प्रोजेक्ट क्या है और वह इसमें किस अंदाज में नजर आएंगे.