दीया मिर्जा ने बेटी समायरा संग किया डांस तो बिपाशा बसु बोलीं- क्यूटीज...देखें Video

दीया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी समायरा संग 'माय बेस्टी एंड यूअर बेस्टी' सॉन्ग पर डांस करते हुए एक शानदार वीडियो शेयर किया है.

दीया मिर्जा ने बेटी समायरा संग किया डांस तो बिपाशा बसु बोलीं- क्यूटीज...देखें Video

दीया मिर्जा ने शेयर किया डांस वीडियो

नई दिल्ली:

दीया मिर्जा और वैभव रेखी ने मई में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया, जिसका नाम उन्होंने अव्यान रखा है. वहीं समायरा वैभव की बेटी है जो उनकी पहली पत्नी सुनैना रेखी से है. दूसरी तरफ दीया मिर्जा और समायरा की बॉन्डिंग देखने लायक है. दोनों एक दूसरे के साथ बेस्टफ्रैंड की तरह रहती हैं. जिसका सबूत उनका एक डांस वीडियो देता है. हालही में दीया मिर्जा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो समायरा के साथ 'माय बेस्टी एंड यूअर बेस्टी' सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं.

बेटी समायरा संग किया डांस

दीया मिर्जा और समायरा का ये प्यारा सा डांस वीडियो, दीया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, दोनों बड़े मजेदार मूड में नजर आ रहे हैं और मजे में डांस कर रही हैं. उन्होंने इस वीडियो में जस्टिन वेलिंगटन के 'माय बेस्टी एंड यूअर बेस्टी' सॉन्ग पर डांस किया है. इस वीडियो के साथ दीया ने कैप्शन में लिखा है 'Sunday Shenanigans with #MyBestie ???????????? #SundayFunday'. दीया मिर्जा और समायरा रेखी ने कोरियोग्राफ किए गए रूटीन को परफॉर्म करने की पूरी कोशिश की, लेकिन समायरा ट्रिपिंग और अंत में गिर जाती हैं. वीडियो में दोनों ने बिलकुल एक जैसे पहने हुए हैं. मां बेटी का ये प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. 

सेलेब्स ने किए मजेदार कमेंट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीया मिर्जा के इस वीडियो पर अभिनेत्री बिपाशा बसु ने कमेंट कर उन्हें 'प्यारी' कहा. वहीं सोनी राजदान ने 'हाहाहा क्यूयूयूटीज' लिखा है. साथ ही ईशा गुप्ता, डायना पेंटी, डीन पांडे, रसिका दुगल और की सेलेब्स ने उनके इस डांस की तारीफ की है. वहीं दीया के इस वीडियो पर अब तक 879 हजार व्यूज आ चुके हैं. साथ ही 113 हजार लाइक और 543 हजार कमेंट आ चुके हैं.