दिशा पटानी मालदीव में धूप और Beach का लुत्फ लेती आईं नजर, फोटो हुई वायरल

दिशा पटानी (Disha Patani) अपनी अदाकारी के साथ ही अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. उनकी एक लेटेस्ट फोटो खूब वायरल हो रही है.

दिशा पटानी मालदीव में धूप और Beach का लुत्फ लेती आईं नजर, फोटो हुई वायरल

दिशा पटानी (Disha Patani) ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • दिशा पटानी की मालदीव फोटो वायरल
  • इंस्टाग्राम पर शेयर की है फोटो
  • 'एक विलेन 2' है अगली फिल्म
नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) अपनी अदाकारी के साथ ही अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. वहीं आए दिनों रुमर्ड कपल यानी कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी सुर्खियों में बने रहते हैं. फैंस को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आती है. दोनों ही स्टार्स के फोटो आए दिनों वायरल होते रहते हैं. वहीं दिशा ने एक फोटो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस फोटो में दिशा पटानी (Disha Patani Sunbath Photo) समुद्र किनारे धूप सेंकती हुई नजर आ रही हैं. .

बता दें कि एक्ट्रेस ने क्रिमसन कलर का स्विमसूट पहना हुआ है। फोटो में देखा जा सकता है कि वे समंदर किनारे सनबॉथ लेती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये कूल अंदाज फैंस के काफी पसंद आ रहा है. फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी फोटो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. एक्ट्रेस ने मालदीव के समंदर की एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है.

इससे पहले दिशा पटानी (Disha Parani) एक और फोटो शेयर की थी जिसमें वह क्रीम और ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहने नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के इन ग्लैमरस फोटो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. वहीं आपको बता दें कि दिशा मालदीव टाइगर के साथ गई हैं, लेकिन फैंस को दिशा और टाइगर की एक साथ फोटो का बेसब्री से इंतजार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिशा पटानी (Disha Patani Instagram) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2015 में तेलुगु फिल्म 'लोफर' से की थी. इसके बाद वे 'वेलकम टू न्यूयॉर्क', 'बागी 2', 'भारत' में नजर आईं थीं. वहीं अब वे 'विलेन रिटर्न्स' में नजर आएंगी.