दिशा पटानी का लेटेस्ट फोटोशूट हुआ वायरल, इस अंदाज में दिखी 'मलंग गर्ल'

दिशा पटानी (Disha Patani) इन दिनों अपने 'मलंग' के लुक से छाई हुई हैं. दिशा पटानी की फिल्म 'मलंग' के ट्रेलर ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया था. अब उनके लेटेस्ट फोटो शूट ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है.

दिशा पटानी का लेटेस्ट फोटोशूट हुआ वायरल, इस अंदाज में दिखी 'मलंग गर्ल'

दिशा पटानी (Disha Patani) का ग्लैमरस अंदाज हुआ वायरल

खास बातें

  • 'मलंग' है दिशा पटानी की अगली फिल्म
  • दिशा का वायरल हुआ लेटेस्ट फोटोशूट
  • 'राधे' में हैं सलमान खान की एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

दिशा पटानी (Disha Patani) इन दिनों अपने 'मलंग' के लुक से छाई हुई हैं. दिशा पटानी की फिल्म 'मलंग' के ट्रेलर ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया था तो अब उनकी फिल्म के एक बाद एक रिलीज होते सॉन्ग भी छा रहे हैं. खास यह है कि दिशा पटानी अपने हर सॉन्ग में कुछ अलग अंदाज और स्टाइल के साथ दिख रही हैं. दिशा पटानी का 'मलंग (Malang)' में बेहद ग्लैमरस अवतार नजर आ रहा है और आदित्य रॉय कपूर के साथ उनके केमेस्ट्री को भी खूब पसंद किया जा रहा है. लेकिन दिशा पटानी ने इंस्टाग्राम पर मलंग के अलावा भी एक और धमाका कर डाला है. दिशा पटानी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट (Disha Patani Latest Photo Shoot) की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, और इन फोटो को लगभग सात लाख बार देखा जा चुका है. 

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने पोस्ट की ऐसी फोटो, लिखा- हम नहीं होते एडजस्ट...

वासेपुर में महिलाओं ने किया CAA के खिलाफ प्रदर्शन तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- हल्के में मत लेना....

दिशा पटानी (Disha Patani) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लेटेस्ट फोटोशूट की फोटो डाली हैं, जिनमें वह पर्पल ड्रेस में नजर आ रही हैं, और उनका अंदाज कमाल का लग रहा है. वैसे भी दिशा पटानी अपने स्टाइल और अंदाज की वजह से इंटरनेट सेंसेशन भी कहलाती हैं, और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. वैसे भी दिशा पटानी का आने वाली फिल्मों का लाइन अप भी काफी स्ट्रॉन्ग है. 

कृष्णा श्रॉफ को टाइगर श्रॉफ ने बोला 'ब्रो', तो बहन ने यूं दिया करारा जवाब...देखें Photo

Bigg Boss 13 में सिद्धार्थ ने किया आरती को नॉमिनेशन से सेव तो टूटा शहनाज का दिल, फिर घर में यूं मचा बवाल

दिशा पटानी (Disha Patani) की 'मलंग' जहां 7 फरवरी को रिलीज होने जा रही है तो वहीं वह सलमान खान के साथ 'राधे' में नजर आएंगी. यानी दिशा पटानी सलमान खान के साथ ईद 2020 पर धमाल करेंगी और इन दिनों 'राधे' की शूटिंग गोवा में चल रही है.

सैफ अली खान ने अपने और अमृता सिंह के तलाक पर किया खुलासा, बोले- यह दुनिया की सबसे बुरी चीज थी कि...

दिशा पटानी और सलमान खान की फिल्म 'राधे' को प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं. प्रभु ने ही सलमान  खान की 'दबंग 3' भी डायरेक्ट की थी. लेकिन दिशा पटानी का अंदाज देखना खास रहेगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...