Dilip Kumar Birthday : इस बार जन्मदिन नहीं मना रहे हैं दिलीप साब, ये है वजह

इन्फेक्शन की वजह से डॉक्टरों ने दिलीप साब को आराम करने की सलाह दी है

Dilip Kumar Birthday : इस बार जन्मदिन नहीं मना रहे हैं दिलीप साब, ये है वजह

नई दिल्ली:

आज दिलीप साहब 95 साल के हो गए हैं और 96वें में कदम रख दिया है. लेकिन उनके चाहने वालों के लिए दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने ट्विटर पर एक संदेश दिया है. संदेश में कहा गया है - दिलीप साब के जन्मदिन पर उनके भाई, बहन, रिश्तेदार और कुछ करीबी दोस्त मुलाकात करते हैं, और जश्न मनाते हैं. मेरा संदेश दिलीप साब के लिए दुआ करने वाले उनके हर फैन्स तक पहुंचेंगे. मेरी ओर से उनका आभार.

मुझ से बार-बार पूछा जा रहा है कि हम क्या तैयारी कर रहे हैं. जो नहीं जानते हर साल आज के दिन हम क्या करते हैं तो मैं उन्हें बता देना चाहती हूं कि ये वह दिन है जब हमारा घर फूलों से परीलोक में तब्दील हो जाता है.
  हर साल दिलीप साब के जन्मदिन पर हमारी घर सारा दिन दोस्तों और परिजनों के लिए खुला रहता है, और वे दिलीप साब के साथ समय गुजारते हैं. 11 दिसंबर, 2017 को ऐसा नहीं होगा क्योंकि इन्फेक्शन की वजह से डॉक्टरों ने दिलीप साब को आराम करने की सलाह दी है. अगर आप ने दिलीप साब की आत्मकथा पढ़ी है तो आप उनके इन शब्दों से वाकिफ होंगेः जब मेरे हाथ को किसी अजबनी हाथ की लम्स महसूस होती है और वह भी ऐसे शख्स की जो मेरे काम को बेहद पसंद करता है तो वह किसी भी पुरस्कार से बहुंत बड़ी होती है. आप सबको ईश्वर खूब तरक्की और सेहत दे. ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com