Dharmendra ने अपने प्यार के लिए गाया 'अभी ना जाओ छोड़ कर' गाना, वीडियो में देखें 'ही-मैन' का रोमांटिक अंदाज

धर्मेंद्र सिनेमा जगत में अपने शानदार अभिनय और अपने एक्शन की वजह से जाने जाते हैं. उनका अनोखा अंदाज ही फैंस को अपनी ओर आकर्षित कर लेता है. धर्मेंद्र ने एक बहुत ही दिलचस्प वीडियो शेयर किया है.

Dharmendra ने अपने प्यार के लिए गाया 'अभी ना जाओ छोड़ कर' गाना, वीडियो में देखें 'ही-मैन' का रोमांटिक अंदाज

दिल छू लेगा धर्मेंद्र का यह अनोखा अंदाज

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र सिनेमा जगत में अपने शानदार अभिनय और अपने एक्शन की वजह से जाने जाते  हैं. उनका अनोखा अंदाज ही फैंस को अपनी ओर आकर्षित कर लेता है. बस यही वजह थी कि 60 के दशक में फैंस ने उन्हें 'ही-मैन'  के नाम से पुकारना शुरू कर दिया.  85 साल के हो चुके धर्मेंद्र आज भी लोगों के दिलों में बसते हैं. वे सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रिय नजर आते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जो फैंस द्वारा खास पसंद किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें: धर्मेंद्र फार्महाउस के हसीन नजारों के बीच बादाम के तेल की मालिश करते आए नजर, देखें Video
 

Shilpa Shetty ने काजोल और शाहरुख को लेकर खोला राज, बोलीं- मुझे उनसे जलन होती है क्योंकि...


धर्मेंद्र द्वारा हाल ही में शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि वे अपने दिल के बेहद खास लोगों के लिए 60 के दशक में मोहम्मद रफी द्वारा गाया गया बेहद ही पॉपुलर गाना 'अभी ना जाओ छोड़ कर' गाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा- "मेरा पसंदीदा गाना मेरे दोस्तों और प्यार के लिए. इसके साथ ही वे आगे लिखते हैं कि मेरी पिछली पोस्ट पर आप सभी का भरपूर प्यार मिला." बता दें कि धरम पाजी की पिछली पोस्ट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. वे स्विमिंग पूल के अंदर वॉटर एरोबिक्स करते हुए नजर आ रहे थे. वीडियो के जरिए वे फैंस और दोस्तों का बता रहे थे कि वे अब भी फिट हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


धर्मेंद्र की आने वाली फिल्मों की बात करें तो  पिछली बार उन्हें 'यमला पगला दीवाना' में देखा गया था वहीं अब वे अपनी अगली फिल्म 'अपने 2' की शूटिंग की तैयारी में लगे हैं. बता दें कि कोरोना (Covid-19) के चलते फिल्म की शूटिंग अभी बंद है. इस फिल्म का डायरेक्शन अनिल शर्मा करेंगे.