विद्या बालन के साथ स्पॉट हुए आदित्य रॉय कपूर, देवर भाभी का क्यूट VIDEO देख फैंस बोले- सिंपल होना बेहद अच्छा है लेकिन

पैपराजी के कैमरे में एक्ट्रेस विद्या बालन का एक क्यूट रिएक्शन वायरल हुआ है, जिसमें वह देवर आदित्य रॉय कपूर से मिलती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो पर फैंस भी अपना रिएक्शन देते हुए दिख रहे हैं. 

विद्या बालन के साथ स्पॉट हुए आदित्य रॉय कपूर, देवर भाभी का क्यूट VIDEO देख फैंस बोले-  सिंपल होना बेहद अच्छा है लेकिन

देवर आदित्य रॉय कपूर के साथ दिखीं विद्या बालन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन अपने सोशल मीडिया अपडेट्स के कारण अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. जहां इंस्टाग्राम पर वह तस्वीरें और रील्स से फैंस को एंटरटेन करती हैं तो वहीं पैपराजी के साथ उनका मजाकिया बिहेवियर फैंस को काफी पसंद आता है. इसी बीच पैपराजी के कैमरे में एक्ट्रेस का एक क्यूट रिएक्शन वायरल हुआ है, जिसमें वह देवर आदित्य रॉय कपूर से मिलती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो पर फैंस भी अपना रिएक्शन देते हुए दिख रहे हैं. 

दरअसल, पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में मुंबई में द आर्ट इंडियो शो में विद्या बालन और एक्टर आदित्य रॉय़ कपूर की अचानक मुलाकात होती है. जहां दोनों एक दूसरे को देखकर मुस्कुराते हुए गले लगाते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो में देवर-भाभी की ये मुलाकात देखकर फैंस भी क्यूट रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं. 

बता दें, विद्या बालन ने फिल्म प्रॉड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर से साल 2012 में शादी की थी. वहीं उनके दो भाई कुणाल रॉय कपूर और आदित्य रॉय कपूर हैं, जो कि पेशे से एक्टर हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म जलसा में नजर आई थीं, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर काफी हुई थी. आदित्य रॉय कपूर की बात करें तो वह द नाइट मैनेजर में नजर आए थे, जिस पर फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.