अपनी दो-दो भाभियों पर अकेले भारी पड़ गया देवर, किया ऐसा जोरदार डांस कि छुड़ा दिए पसीने, लोग बोले- आज तो भाभी की शामत है

वीडियो में देवर अपनी दो-दो भाभियों को ऐसा तगड़ा डांस कंपटीशन देता है कि देखने वाले बस देखते रह जाते हैं.

अपनी दो-दो भाभियों पर अकेले भारी पड़ गया देवर, किया ऐसा जोरदार डांस कि छुड़ा दिए पसीने, लोग बोले- आज तो भाभी की शामत है

देवर भाभी का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

शादी खुशी का माहौल होता है और यह एक ऐसा दिन होता है जब घर में रौनक रहती है. शादी के घर में बच्चे से लेकर बड़े तक, सभी एन्जॉय करते हैं. इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है और सोशल मीडिया पर न जाने कितने ही डांस वीडियोज वायरल हो रहे हैं. इसी क्रम में सोशल मीडिया में एक और डांस वीडियो सामने आया है, जिसमें देवर और भाभी का जबरदस्त डांस देखा जा सकता है. इस वीडियो में देवर और भाभी जिस तरह से डांस कर रहे हैं, उसे देखने के बाद लोग इनकी तारीफों के पुल बांधने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. 

इस वीडियो को यू-ट्यूब पर शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि डांस फ्लोर पर देवर भाभी की जोड़ी कैसे हंगामा मचा रही है. दोनों हरियाणवी गाने पर जबरदस्त अंदाज में झूम रहे हैं. इस दौरान देवर का डांस देखने लायक है. वीडियो में देवर अपनी दो-दो भाभियों को ऐसा तगड़ा डांस कंपटीशन देता है कि देखने वाले बस देखते रह जाते हैं. वह अपनी दोनों भाभियों के सामने कुछ इस तरह डांस करता है कि देखने वालों की निगाहें बस उसी पर टिकी रह जाती हैं. 

सोशल मीडिया में इस वीडियो पर लोगों के जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "आज तो भाभी जी की शामत है". एक अन्य यूजर ने लिखा है, "बस मुझे लाइफ में ऐसा ही कॉन्फिडेंस चाहिए". एक और यूजर लिखते हैं, "वाह क्या डांस किया है". इस तरह के ढेरों कमेंट्स इस वीडियो पर आए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com