आखिर किस तरह विवादों से निपटते हैं शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण, एक्ट्रेस ने खुद खोला राज

फिल्म के बेशर्म रंग गाने को लेकर काफी विवादों का सामना करना पड़ा था. इतना ही नहीं इस गाने के कारण फिल्म पठान के खिलाफ कई केस भी दर्ज किए गए थे. लेकिन अब दीपिका पादुकोण ने बताया है कि वह और शाहरुख खान किसी भी विवाद से कैसे निपटते हैं.

आखिर किस तरह विवादों से निपटते हैं शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण, एक्ट्रेस ने खुद खोला राज

आखिर किस तरह विवादों से निपटते हैं शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म पठान की सफलता का स्वाद चख रहे हैं. रिलीज से पहले इन दोनों कलाकारों को फिल्म के बेशर्म रंग गाने को लेकर काफी विवादों का सामना करना पड़ा था. इतना ही नहीं इस गाने के कारण फिल्म पठान के खिलाफ कई केस भी दर्ज किए गए थे. लेकिन अब दीपिका पादुकोण ने बताया है कि वह और शाहरुख खान किसी भी विवाद से कैसे निपटते हैं. दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टुडे को इंटरव्यू दिया है. 

इस इंटरव्यू में अभिनेत्री ने फिल्म पठान की सफलता, शाहरुख खान और विवादों के लेकर ढेर सारी बातें की. दीपिका पादुकोण ने कहा, 'मैं यह हम दोनों के लिए यह कह सकती हूं कि हम इसके होने का कोई और तरीका नहीं जानते हैं. मुझे लगता है कि यह वही है जो हम लोगों के रूप में हैं और जिस तरह से हम हमारी संबंधित परिवारों की ओर से आए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेत्री ने आगे कहा, 'हम यहां (मुंबई में) अकेले ही सिर्फ सपने और आकांक्षा लेकर आए थे. हम केवल प्रतिबद्धता, कड़ी मेहनत और विनम्रता जानते हैं, और इसने हमें वह जगह दी है जहां हम हैं. इसमें से कुछ अनुभव परिपक्वता के साथ आते हैं.' दीपिका पादुकोण एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले वह राष्ट्रीय स्तर की बैडमिंटन खिलाड़ी थीं. ऐसे में उन्होंने कहा, 'हम दोनों एथलीट रहे हैं. मुझे पता है कि वह स्कूल और कॉलेज में गेम खेलते थे. खेल आपको संयम के बारे में बहुत कुछ सिखाता है. जैसा कि मैंने कहा, मैं अन्य तरीके से नहीं जानती. यह प्रतिक्रिया न करने के रूप में सामने आता है. लेकिन शोर को बंद करना आपकी सच्चाई को जानने और सिर्फ धैर्य और विनम्रता से आता है.'