कार से उतरते ही थिरकने लगे रणवीर सिंह, व्हाइट गाउन पहन दीपिका पादुकोण संग रचाई शादी; Viral हो रहा Video

DeepVeer Wedding: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 'राम-लीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' जैसी फिल्मों में काम किया. हालांकि, इनमें स्टार्स की कभी शादी नहीं हुई. साल 2014 में आई फिल्म 'फाइडिंग फैनी' में दीपिका-रणवीर की शादी का सीन फिल्माया गया था. 

कार से उतरते ही थिरकने लगे रणवीर सिंह, व्हाइट गाउन पहन दीपिका पादुकोण संग रचाई शादी; Viral हो रहा Video

Deepika Padukone-Ranveer Singh Wedding: दीपवीर का पुराना वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की शादी इन दिनों देशभर का सबसे चर्चित टॉपिक बना हुआ है. इटली (Italy) के लेक कोमो (Lake Como) में दीपिका-रणवीर की शादी (DeepVeer Wedding) के फंक्शन्स धूमधाम से चल रहे हैं. लेकिन शादी की कोई भी डिटेल्स लीक न हो, इसका खास ख्याल रखा गया है. इसी बीच रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की चार साल पहले हुई 'व्हाइट वेडिंग' का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बता दें, स्टार्स ने फिल्म 'फाइडिंग फैनी' में शादी का सीन शूट किया था. इसका वीडियो और तस्वीरें दीपिका-रणवीर के फैन्स द्वारा खूब शेयर किया जा रहा है.

घुटनों पर बैठ रणवीर सिंह ने पहनाई अंगूठी, आंसू न रोक पाईं दीपिका पादुकोण
 


बड़े पर्दे पर दीपिका-रणवीर ने 'गोलियों की रासलीला राम-लीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' जैसी फिल्मों में शानदार ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री दिखाई. हालांकि, इन तीनों ही फिल्मों में स्टार्स की कभी शादी नहीं हुई. साल 2014 में आई होमी अदजानियां की फिल्म 'फाइडिंग फैनी' में दीपिका-रणवीर की शादी का सीन फिल्माया गया था. 

सारा अली खान के साथ हुईं ऐसी शैतानियां, एक्टर पर ताव देकर बोलीं- मेरी साथ हमेशा... देखें Video

मेकर्स ने फिल्म के बिहाइंड-द-सीन जारी किए थे, इसमें दूल्हे बने रणवीर सिंह कार से उतरते ही नाचते दिखे थे. जबकि दीपिका पादुकोण पर व्हाइट गाउन बेहद जच रहा था.

देखें, वीडियो... 


नीले सूट में सपना चौधरी ने फिर मचाया तहलका, 'तेरी नजर लागजागी' पर जमकर किया डांस; देखें Video

दीपिका-रणवीर की शादी की तस्वीरों का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है. लेकिन दोनों ने अपनी शादी को बेहद प्राइवेट रखा है. शादी समारोह में लगभग 40 मेहमान शामिल हुए हैं. इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने के लिए दर्शक बेताब हैं, लेकिन दोनों समारोह को निजी बनाने की कोशिश कर रहे हैं. जानकारों ने आईएएनएस को बताया कि कड़े सुरक्षा निर्देशों और लोगों के कमरों के बाहर मोबाइल फोन इस्तेमाल करने की अनुमति नहीं देने के कारण प्रशंसक अपने चहेते कलाकारों की शादी से जुड़े कार्यक्रमों की झलक नहीं देख पा रहे हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com