Deepika Padukone और रणवीर सिंह रणथंभौर में जंगल सफारी पर निकले...देखें Photos

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी पूरी फैमिली के साथ इन दिनों रणथंभौर में है

Deepika Padukone और रणवीर सिंह रणथंभौर में जंगल सफारी पर निकले...देखें Photos

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फोटो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी पूरी फैमिली के साथ इन दिनों राजस्थान के रणथंभौर में हैं. दीपिका की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. फोटो में वो अपने माता- पिता, बहन और पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ रणथंभौर नेशनल पार्क में घूमते हुए दिखाई दे रही हैं. इस वायरल हो रही फोटो आप साफ देख सकते हैं कि दीपिका रणथंभौर के जंगल में सफारी का लुफ्त उठा रही हैं. बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी अपनी फैमिली के साथ रणथंभौर में हैं.

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपने पति औ रणवीर सिंह के साथ गाड़ी की फ्रंट सीट पर बैठी नजर आ रही हैं. इस दौरान रणवीर सिंह काफी स्टाइलिश लुक में दिख रहे थे. और उन्होंने काला चश्मा पहना हुआ था. वहीं दीपिका भी नो- मेकअप लुक में नजर आ रहीं थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खबरों की मानें तो, दीपिका, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट समेत एक दर्जन बॉलीवुड हस्तियों ने शुक्रवार को रणथंभौर नेशनल पार्क की विजिटिंग की. बता दें कि कुछ दिन पहले ही नीतू कपूर ने रणथंभौर ट्रीप का जिक्र करते हुए एक फोटो शेयर किया था. साथ ही इस बात की जानकारी भी दी थी इस सफर में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी शामिल हो गए हैं.