लैला मैं लैला गाने पर प्रीति जिंटा vs नोरा फतेही का डांस वीडियो आया सामने, फैंस बोले- तगड़ा कॉम्पिटिशन है

1980 में आई फिल्म कुर्बानी का गाना लैला में लैला आज भी फेवरेट डांस नंबर है और इस फेवरेट डांस नंबर पर बॉलीवुड की दो दीवाज ऐसा डांस कर रही है जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे. लेकिन इनमें से किसका डांस बेस्ट है जरा देखकर तो बताएं.

लैला मैं लैला गाने पर प्रीति जिंटा vs नोरा फतेही का डांस वीडियो आया सामने, फैंस बोले- तगड़ा कॉम्पिटिशन है

प्रीति जिंटा vs नोरा फतेही किसका डांस है बेहतर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में जब भी किसी आइटम सॉन्ग पर डांस करने की बात आती है, तो ये गाना प्ले लिस्ट में जरूर होता है. जी हां, हम बात कर रहे हैं 1980 में आई फिल्म कुर्बानी का गाना लैला में लैला ऐसी हूं लैला की, जिस पर कई लोग डांस कर चुके हैं और कई सारे रीमेक भी बन चुके हैं. इसी तरह से इन दिनों सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बॉलीवुड की दो लैलाएं यानी कि प्रीति जिंटा और नोरा फतेही डांस कर रही है और इस गाने पर आपको किसके डांस मूव्स सबसे ज्यादा अच्छे लग रहे हैं जरा देखकर तो बताएं.

नोरा vs प्रीति किसने लगाएं बेस्ट ठुमके 

इंस्टाग्राम पर iifa ने अपने ऑफिशियल पेज पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में प्रीति जिंटा एक तरफ लैला में लैला सॉन्ग पर डांस कर रही है. उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रेस कैरी की है और बहुत ही धांसू अंदाज में वो इस गाने पर कमर मटका रही हैं. दूसरी तरफ इस वीडियो में बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन नोरा फतेही अपने सिजलिंग अंदाज में इस गाने पर डांस कर रही है और अपने मूव्स से इस डांस में चार चांद लगा रही हैं. दोनों के वीडियो को फेस ऑफ में दिखाया गया है, दोनों में से किसका वीडियो ज्यादा अच्छा है आप ही देख कर डिसाइड करें.

यूजर्स बोले- प्रीति तो हमेशा से ही pretty है

सोशल मीडिया पर नोरा फतेही और प्रीति जिंटा के फेस ऑफ का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और सैकड़ों लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. यूजर्स भी इस पर ढेर सारे कॉमेंट्स कर रहे हैं, एक यूजर ने लिखा कि प्रीति जिंटा की परफॉर्मेंस बेहद प्यारी है, वह बहुत ही प्रिटी लग रही है. तो वहीं कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि डांस में नोरा फतेही का जवाब नहीं, उनके डांस मूव्स सबसे बेस्ट है. इसी तरह से फैंस के बीच में भी नोरा और प्रीति को लेकर जंग छिड़ गई है. कोई प्रीति जिंटा की परफॉर्मेंस को बेस्ट कह रहा है, तो कोई नोरा के डांस को देखकर इंप्रेस हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान