रितेश देशमुख ने रवि शास्त्री के लिए किया ट्वीट, बोले- जीत के असली रचयिता हैं...

भारत ने ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) से टेस्ट सीरीज 2-1 से जीत ली है. इस जीत को लेकर सोशल मीडिया पर रिएक्शन आने जारी हैं. रवि शास्त्री (Ravi Shastri) को लेकर रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) ने यह बात कही है.

रितेश देशमुख ने रवि शास्त्री के लिए किया ट्वीट, बोले- जीत के असली रचयिता हैं...

IND vs AUS: रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) ने रवि शास्त्री (Ravi Shastri) को लेकर कही यह बात

नई दिल्ली :

भारत ने ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) से टेस्ट सीरीज 2-1 से जीत ली है. इस जीत को लेकर सोशल मीडिया पर रिएक्शन आने जारी हैं. इस जीत में भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) की भूमिका को अहम बताया जा रहा है. इस लेकर बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) ने ट्वीट किया है और उन्होंने क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) की खूब तारीफ की है. रितेश देशमुख के इस ट्वीट पर फैन्स अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. 


रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) ने रवि शास्त्री (Ravi Shastri) को लेकर ट्वीट किया है और लिखा है, 'बधाई हो रवि शास्त्री, आप भारत की इस अद्भुत और ऐतिहासिक जीत के असली रचयिता हैं. #INDvsAUS' इस तरह भारतीय क्रिकेट टीम के कोच की जमकर तारीफ हो रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि भारत की ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) पर इस जीत से भावुक होकर रवि शास्त्री ने कहा, 'जो साहस, संकल्प और जज्बा आपने दिखाया वह कल्पनातीत है. एक बार भी आपने पीछे मुड़कर नहीं देखा, चोटों से जूझने और 36 रन पर आउट (पहले टेस्ट में) होने के बावजूद आपने खुद पर भरोसा बनाए रखा...आज भारत ही नहीं पूरा विश्व तुम्हें सैल्यूट करेगा.' इस तरह रवि शास्त्री ने अपनी टीम की खूब हौसलाअफजाई की.