कॉलेज की लड़कियों ने हॉस्टल रूम में किया ऐसा जोरदार डांस कि देखने वालों के उड़ गए होश, बोले- पापा की परियां नाम कमा रही हैं

इस वीडियो में आप कुछ कॉलेज की लड़कियों को हरियाणवी गाने पर डांस करते हुए देख सकते हैं. इस वीडियो के बैकग्राउंड में आप सपना चौधरी का गाना सुन सकते हैं, जिस पर लड़कियां मस्ती में डांस कर रही हैं.

कॉलेज की लड़कियों ने हॉस्टल रूम में किया ऐसा जोरदार डांस कि देखने वालों के उड़ गए होश, बोले- पापा की परियां नाम कमा रही हैं

हॉस्टल गर्ल्स का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

कॉलेज की लाइफ बेस्ट होती है, इस बात से आप भी इत्तेफाक रखते होंगे. कॉलेज के दिन ऐसे दिन होते हैं, जिसे हम ताउम्र याद रखते हैं. इस दौरान की जाने वाली मस्तियां भी लोगों को पूरी लाइफ याद रहती है. कॉलेज में अगर आप परिवार वालों से दूर हॉस्टल में रह रहे हैं तो फिर बात ही क्या है! हॉस्टल में रह रहे स्टूडेंट्स की तो बात ही निराली होती है. हॉस्टल रूम में डांस के अब तक कई वीडियोज आपने देखे होंगे. आज भी एक डांस वीडियो ही हम आपके लिए लेकर आए हैं, जिसमें कुछ कॉलेज की लड़कियां अपने होटल के रूम में एन्जॉय करती हुई नजर आ रही हैं.

हालांकि यह वीडियो कुछ दिन पुराना है पर एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को यू-ट्यूब पर शेयर किया गया है, जिसमें आप कुछ कॉलेज की लड़कियों को हरियाणवी गाने पर डांस करते हुए देख सकते हैं. इस वीडियो के बैकग्राउंड में आप सपना चौधरी का गाना सुन सकते हैं, जिस पर लड़कियां मस्ती में डांस कर रही हैं. एक लड़की के चेहरे पर केक भी लगा है, जसी देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये बर्थडे पार्टी का वीडियो है. इस वीडियो को कुछ ही दिनों में हजारों की संख्या में लाइक्स व कमेंट्स आ गए हैं. 

इस वीडियो पर लोगों की मजेदार प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "पापा की परियां नाम कमा कर ही मानेंगी". तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "इस पल को एन्जॉय करने के लिए लाइफ बहुत छोटी है". वहीं एक और यूजर लिखते हैं, "बहुत अच्छा डांस किया. भगवान आपकी खुशियां ऐसे ही बनाये रखे". इस तरह से लोगों को यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com