30 करोड़ का बजट 134 करोड़ रुपये की कमाई, देखते ही देखते आयुष्मान खुराना की ये फिल्म बन गई थी ब्लॉकबस्टर

आयुष्मान खुराना की एक फैमिली ड्रामा मूवी है जो बनी तो एक एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी सब्जेक्ट पर थी पर उसे पूरे जज्बातों के साथ हल्के फुल्के अंदाज में कुछ इस तरह पेश किया गया कि दर्शक भी उसे देखते हुए खुशी खुशी कहते नजर आए कि 'बधाई हो'.

30 करोड़ का बजट 134 करोड़ रुपये की कमाई, देखते ही देखते आयुष्मान खुराना की ये फिल्म बन गई थी ब्लॉकबस्टर

देखते ही देखते आयुष्मान खुराना की ये फिल्म बन गई थी ब्लॉकबस्टर

नई दिल्ली:

आयुष्मान खुराना और उनकी मूवीज का अलग ही फैन बेस है. वो ऐसी मूवीज लेकर आते हैं जो पूरे परिवार को एंटरटेन करती हैं. कुछ मूवीज ऐसी भी हैं जो फैमिली से जुड़े किसी गंभीर मसले को बेहद खूबसूरती से हाईलाइट करती हैं, जिसमें जरूरत के अनुसार कॉमेडी का पुट भी बराबर होता है. उनकी ऐसी ही एक फैमिली ड्रामा मूवी है जो बनी तो एक एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी सब्जेक्ट पर थी पर उसे पूरे जज्बातों के साथ हल्के फुल्के अंदाज में कुछ इस तरह पेश किया गया कि दर्शक भी उसे देखते हुए खुशी खुशी कहते नजर आए कि 'बधाई हो'.

30 करोड़ में बनी मूवी

अब आप ये तो समझ ही गए होंगे कि इस फिल्म का नाम क्या है. सीधे  सीधे हिंट के बाद भी नहीं समझे तो बता देते हैं कि ये फिल्म है 'बधाई हो', जिसमें आयुष्मान  खुराना लीड रोल में हैं. उनकी को स्टार हैं सान्या मल्होत्रा. उनके अलावा फिल्म में नीना गुप्ता और गजराज राव भी अहम भूमिका में हैं. इन सब सितारों से सजी ये मूवी महज 30 करोड़ रु. में बनकर तैयार हो गई. फिल्म की थीम को देखकर शायद यकीन नहीं होगा कि ये फिल्म इतनी चलेगी. लेकिन एक अधेड़ दंपत्ति और उनके बच्चों के आसपास घूमती फिल्म की कहानी लोगों को इतना पसंद आई कि यूथ ऑडियंस से लेकर ज्यादा उम्र के लोगों ने भी इसे भरपूर एंजॉय किया जिस वजह से ये मूवी 134 करोड़ रु. कमाने में कामयाब रही.

ऐसी है कहानी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है कि एक अधेड़ दंपत्ति हैं  जिनके घर का सबसे बड़े बेटा 25 साल के आसपास का है. इस बेटे की भूमिका में आयुष्मान खुराना नजर आते हैं. इतने बड़े बच्चों की मम्मी एक बार फिर प्रेग्नेंट हो जाती हैं. पहले तो पूरा घर उनसे नाराजगी जताता है. लेकिन धीरे धीरे इस बात को एक्सेप्ट कर लेता है. मिडिल क्लास फैमिली की तरह की कशमकश को फिल्म बखूबी पेश करती है.